भारत में पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप लॉन्च की गई

भारत में पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप लॉन्च की गई

भारत में पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप लॉन्च की गई

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप

गुरुग्राम/दक्षिण भारत। बीएमडब्ल्यू इंडिया ने देश में पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप लॉन्च की है। ग्रुप प्लांट चेन्नई में स्थानीय रूप से उत्पादित यह कार सभी बीएमडब्ल्यू इंडिया डीलरशिप पर डीजल संस्करण में उपलब्ध है। पेट्रोल संस्करण को बाद में लॉन्च किया जाएगा।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावा ने कहा, ‘पहली बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप बीएमडब्ल्यू की सफल चार-डोर कूप अवधारणा को पहली बार सेगमेंट में लाती है। यह कार सौंदर्य अपील और भावनात्मक जुड़ाव की एक नई खुराक उड़ेलती है। नवीनतम बीएमडब्ल्यू के रूप में, पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप नए लक्षित समूहों को आकर्षित करेगी जो बीएमडब्ल्यू की दुनिया में एक स्टाइलिश और शानदार प्रविष्टि की आकांक्षा करते हैं और सभी के ऊपर मूल्य प्रदर्शन और गुणवत्ता रखते हैं। यह कार उन लोगों के लिए एक अनूठा विकल्प है जो जीवन को पूर्णता से जीते हैं।’

पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप पूरी तरह से एक सेडान के आराम और एक कूप की स्पोर्टीनेस को मिश्रित करती है। स्टाइलिश डिजाइन और फ्रेमलेस दरवाजे इसे और आकर्षक बनाते हैं। विशाल और परिष्कृत इंटीरियर सभी प्रकार की यात्रा के लिए उपयुक्त हैं।

शक्तिशाली इंजन सर्वश्रेष्ठ-सेगमेंट प्रदर्शन और गति सुनिश्चित करता है। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप एक गतिशील जीवन शैली और व्यक्तिगत पसंद के लिए भी पूरी तरह से अनुकूल है। यह आकर्षक डिजाइन वेरिएंट- स्पोर्ट लाइन और एम स्पोर्ट के विकल्प में उपलब्ध है। हर संस्करण में बाहरी और आंतरिक डिजाइन खूबियां हैं, जो उन्हें खास बनाती हैं।

स्पोर्ट लाइन स्पोर्टी स्टाइल और आत्मविश्वास के साथ उत्साह बढ़ाती है। एम स्पोर्ट, रेसिंग स्पिरिट को जाहिर करने वाले विशिष्ट ‘एम’ डिज़ाइन तत्वों के साथ युक्त है। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप में पैनोरमा ग्लास सनरूफ, रिवर्स असिस्ट के साथ पार्किंग असिस्ट, इल्यूमिनेटेड इंटीरियर ट्रिम, बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल, जेस्चर कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और बीएमडब्ल्यू वर्चुअल असिस्टेंट जैसी कई सुविधाएं हैं।

बीएमडब्लू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप दो डीजल डिज़ाइन वेरिएंट में उपलब्ध है जो स्थानीय स्तर पर उत्पादित होते हैं। कार को इस प्रकार से आकर्षक परिचयात्मक कीमतों (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया है – बीएमडब्ल्यू 220 डी स्पोर्ट लाइन: 39,30,000 रुपए और बीएमडब्ल्यू 220 डी एम स्पोर्ट: 41,40,000 रुपए।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'छद्म युद्ध' की चुनौतियां 'छद्म युद्ध' की चुनौतियां
आर्थिक दृष्टि से अधिक शक्तिशाली भारत अपने दुश्मनों पर और ज्यादा शक्ति के साथ प्रहार कर सकेगा
दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'