होमगार्ड ने गलत दिशा से आ रही कार को रोका, गुस्साया चालक बोनट पर बैठाकर ले गया!

होमगार्ड ने गलत दिशा से आ रही कार को रोका, गुस्साया चालक बोनट पर बैठाकर ले गया!

वायरल वीडियो से एक तस्वीर

रेवाड़ी/दक्षिण भारत। हरियाणा के रेवाड़ी में होमगार्ड ने गलत दिशा से आ रही एक कार को रोकने की कोशिश की तो कार-चालक उससे भिड़ गया। साथ ही वह होमगार्ड की जान की परवाह न करते हुए कार को इस कदर आगे निकालकर ले गया कि वह जवान गाड़ी के बोनट पर ही लटका रहा।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, यह कार भाजपा सतीश खोडा की है। सोमवार को खोडा कार से सफर कर रहे थे। इसी दौरान कार-चालक गलत दिशा से गाड़ी को आगे बढ़ाने लगा। इस पर वहां मौजूद होमगार्ड ने कार को रुकने का इशारा किया। कार रुकने के बाद चालक ने काफी हंगामा किया और होमगार्ड से भिड़ गया।

चालक और होमगार्ड में काफी बहस हुई। वायरल वीडियो में देखा गया कि कार सड़क पर दौड़ रही है और होमगार्ड उसके बोनट पर बैठा है। बाद में कार रुक जाती है। अगर कार की रफ्तार तेज होती तो हादसा भी हो सकता था। कार-चालक और होमगार्ड के बीच बहस होने के कारण काफी तादाद में लोग इकट्ठे हो गए।

बताया गया कि कार-चालक इस बात पर अड़ा था कि होमगार्ड उसे जहां रुकने के लिए कह रहा था, वहां गाड़ी नहीं रोकेगा। इस बीच चालक ने गाड़ी आगे बढ़ा दी और होमगार्ड कार के बोनट पर चढ़ गया। मामले के तूल पकड़ने के कारण पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान यातायात व्यवस्था भी अवरुद्ध हुई। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

कांग्रेस नेता के बेटे ने पीटा
इसी प्रकार, पंजाब में एक कांग्रेस नेता के बेटे ने एक लड़के की पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों नेता के परिजनों और पीड़ित परिवार में छोटे बच्चों के मामले को लेकर झगड़ा हो गया था। इससे नाराज नेता के बेटे ने लड़के की बेरहमी से पिटाई कर दी। पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कांग्रेस एक ऐसी बेल, जिसकी अपनी न कोई जड़ और न जमीन है: मोदी कांग्रेस एक ऐसी बेल, जिसकी अपनी न कोई जड़ और न जमीन है: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है
जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह
इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी
नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दस वर्ष बाद भी बरकरार है: विजयेन्द्र येडीयुरप्पा
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के भारत दौरे के बारे में आई बड़ी खबर
आ गए संशोधित आंकड़े, तमिलनाडु में इतना हुआ मतदान
डीपफेक की खतरनाक डगर