दिग्गी पर शिवराज का पटलवार- चुनाव के समय हिंदू बन जाते हैं कांग्रेस के नेता

दिग्गी पर शिवराज का पटलवार- चुनाव के समय हिंदू बन जाते हैं कांग्रेस के नेता

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल/वार्ता। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व समेत भोपाल से पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस के सभी नेता हिंदू बन जाते हैं। चौहान ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि चुनाव के समय केवल श्री सिंह ही नहीं, बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी मंदिर जाने लगती हैं। चुनाव आते ही कांग्रेस के सभी नेता हिंदू बन जाते हैं, उन्हें मंदिर याद आने लगते हैं।

गांधी द्वारा हर गरीब को 72 हजार रुपए प्रति साल दिए जाने की घोषणा पर कटाक्ष करते हुए श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अंतत: स्वीकार कर लिया है कि गरीबी हटाने का काम पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लााल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी तक में से कोई नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि श्री गांधी जनता को अब मिसलीड नहीं करें। जनता अब कांग्रेस के इस तरह के वादे के झांसे में नहीं आएगी।

भोपाल संसदीय क्षेत्र पर श्री सिंह के समक्ष भाजपा से स्वयं श्री चौहान का नाम होने से जु़डे सवाल पर श्री चौहान ने कहा कि वे इस सवाल पर चुप्पी साधना ज्यादा पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि रोज-रोज सिंह का नाम क्यों लिया जाए। भाजपा की ओर से अब तक भोपाल सीट पर अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने के बारे में श्री चौहान ने कहा कि भोपाल के चुनाव में अभी बहुत दिन हैं। अभी से घोषित किया जाने पर प्रत्याशी के समक्ष दिक्कत खड़ी हो जाएगी।

पार्टी में शहडोल संसदीय सीट से मौजूदा सांसद ज्ञान सिंह और टीकमग़ढ सीट से पूर्व विधायक आर डी प्रजापति के बगावती तेवर होने की खबरों को खारिज करते हुए श्री चौहान ने कहा कि पार्टी में कोई असंतोष नहीं है। वे स्वयं अब कार्यालय में बैठ कर सभी 29 लोकसभा सीटें जीतने की रणनीति पर काम करेंगे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

मोदी का रॉक मेमोरियल दौरा: भाजपा बोली- 'विपक्ष घबराया हुआ, उसे हार का डर' मोदी का रॉक मेमोरियल दौरा: भाजपा बोली- 'विपक्ष घबराया हुआ, उसे हार का डर'
इस स्थान पर महान संत एवं दार्शनिक स्वामी विवेकानंदजी ने ध्यान लगाया था
धरती की परवाह किसे?
'भारतीय भाषाएं और एक भाषायी क्षेत्र के रूप में भारत' विषय पर सम्मेलन का उद्घाटन किया
मैसूरु: दपरे महाप्रबंधक ने मैसूरु रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया
राहुल गांधी 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे: शाह
प्रज्ज्वल मामला: सीएन अश्वत्थ नारायण बोले- इस एसआईटी से सच्चाई सामने लाने की उम्मीद नहीं
तृणकां और इंडि जमात वाले बंगाल को विपरीत दिशा में लेकर जा रहे हैं: मोदी