इंडि गठबंधन केवल परिवार और भ्रष्टाचार का गठबंधन है: नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक के बेलगावी में बूथ समावेश को संबोधित किया

इंडि गठबंधन केवल परिवार और भ्रष्टाचार का गठबंधन है: नड्डा

नड्डा ने कहा कि आज भारत को अपने लोगों पर भरोसा है, अपनी सरकार पर भरोसा है

बेलगावी/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को कर्नाटक के बेलगावी में बूथ समावेश को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं, जो अपने देश के लिए दिन-रात काम करते हैं। वे न केवल हमारी पार्टी को मजबूत करते हैं, बल्कि अपने ऊपर होने वाले दुर्व्यवहार को भी सहन करते हैं। आप भाग्यशाली हैं कि एक दृढ़ दृष्टिकोण वाली विचारधारा आधारित पार्टी के कार्यकर्ता हैं।

नड्डा ने कहा कि भाजपा ने जनसंघ के रूप में 1951-52 में कहा था कि एक देश में दो निशान-दो विधान-दो प्रधान नहीं रहेंगे। तो हमने साल 2020 में धारा 370 को धराशायी कर दिया। हमने कहा था कि हम राम मंदिर बनाने के मार्ग को प्रशस्त करेंगे। 22 जनवरी, 2024 को प्रधानमंत्री मोदी के कर कमलों से रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हुई और हमने अपना वादा पूरा किया।

नड्डा ने कहा कि हम एकमात्र पार्टी हैं, जिसने मुस्लिम महिलाओं पर तीन तलाक के माध्यम से होने वाले अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई। एक तरफ हमारे पास मोदी हैं, जिन्होंने भारतीयों की क्षमताओं पर भरोसा किया और उनमें नया आत्मविश्वास पैदा करने में मदद की। दूसरी ओर, हमारे पास ऐसे लोग हैं, जो भारत के युवाओं को 'आलसी' कहने का साहस करते हैं ... वे भारतीयों की क्षमताओं का अपमान करते हैं।

नड्डा ने कहा कि लोकसभा में हमारे 303 सांसद हैं, राज्यसभा में हमारे 92 सांसद हैं। 1,500 से ज्यादा विधायक हैं, 293 से ज्यादा हमारे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चेयरमैन और मेयर हैं। आप सभी कार्यकर्ताओं को यह ध्यान में रखना चाहिए कि हम 18 करोड़ सदस्यों के साथ दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल हैं। 973 जिलों में, 1532 ब्लॉक में हमारी कमेटी है और लगभग 8 लाख बूथ पर हमारी बूथ कमेटी और बूथ कार्यकर्ता हैं। यह हमारी ताकत है।

नड्डा ने कहा कि आज भारत को अपने लोगों पर भरोसा है, अपनी सरकार पर भरोसा है। कर्नाटक को एहसास हो गया होगा कि उसकी राज्य सरकार कैसे धोखा दे रही है। कांग्रेस के चुनाव जीतने के बाद लोगों ने विधानसौधा में 'पाकिस्तान जिं...' के नारे लगाए ...क्या यही है राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का मकसद? खरगे ने इसकी निंदा क्यों नहीं की?

नड्डा ने आरोप लगाया कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण करने वाली सरकार है। कांग्रेस पार्टी परिवारवाद और तुष्टीकरण करने वाली पार्टी है। इंडि गठबंधन केवल परिवार और भ्रष्टाचार का गठबंधन है।

नड्डा ने आरोप लगाया कि आतंकवाद के प्रति कांग्रेस का रवैया सहिष्णु है। कांग्रेस वही पार्टी है, जिसने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया था। कांग्रेस मंदिरों पर टैक्स लगा रही है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

लगातार 7वां बजट पेश कर इतिहास रचेंगी निर्मला सीतारमण लगातार 7वां बजट पेश कर इतिहास रचेंगी निर्मला सीतारमण
Photo: nirmala.sitharaman FB page
सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था के लिए बजट, इन आंकड़ों पर रहेगी सबकी नजर
निर्मला सीतारमण फिर टैबलेट के जरिए पेपरलेस बजट पेश करेंगी
पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान दुबई हवाईअड्डे से गिरफ्तार!
सरकार ने पीएम-सूर्य घर योजना के तहत डिस्कॉम को 4,950 करोड़ रु. के प्रोत्साहन के लिए दिशा-निर्देश जारी किए
किसान को मॉल में प्रवेश न देने की घटना के बाद दिशा-निर्देश जारी करेगी कर्नाटक सरकार
भोजनालयों पर नेम प्लेट मामले में उच्चतम न्यायालय ने इन राज्यों की सरकारों को नोटिस जारी किया