लाल कपड़ा देखकर गहलोत चिढ़ जाते हैं, उन्हें 'लाल डायरी' याद आ जाती है: शाह

अमित शाह ने राजस्थान के मकराना में भाजपा की जनसभा को संबोधित किया

लाल कपड़ा देखकर गहलोत चिढ़ जाते हैं, उन्हें 'लाल डायरी' याद आ जाती है: शाह

शाह ने कहा कि सोनिया गांधी अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं और गहलोत वैभव गहलोत को लॉन्च करने में लगे हैं

मकराना/दक्षिण भारत। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को राजस्थान के मकराना में भाजपा की जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस बार तीन दिवाली मनानी हैं। पहली दिवाली के त्योहार पर, दूसरी 3 दिसंबर को यहां भाजपा सरकार बनाकर और तीसरी दिवाली 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा करके मनानी है।

शाह ने कहा कि रामलला 550 साल से अपमानित अवस्था में थे, मगर कांग्रेस के माथे पर जूं तक नहीं रेंगती थी। सत्तर साल से ये राम मंदिर को अटकाते रहे, लटकाते रहे, भटकाते रहे। मगर आपने दूसरी बार मोदी को 25 की 25 सीटें दे दीं, मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने। उसके बाद उन्होंने वहां भूमिपूजन किया और अब 22 जनवरी, 2024 को प्रभु श्रीराम 550 साल के बाद अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे।

शाह ने कहा कि कांग्रेस एक परिवारवादी पार्टी है। ऊपर सोनिया गांधी अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं और नीचे गहलोतजी वैभव गहलोत को लॉन्च करने में लगे हैं। मगर इनकी लॉन्चिंग ऐसी होती है कि सोनिया 20 साल से लगी हैं, लेकिन राहुल बाबा लॉन्च ही नहीं हो रहे और यहां वैभव गहलोत भी लॉन्च नहीं हो पा रहे हैं।

शाह ने कहा कि इनके परिवारवाद को राजस्थान की जनता नहीं स्वीकारती है। आप करते रहिए अपने बेटों को लॉन्च, मोदी ने तो चंद्रयान लॉन्च कर चंद्रमा पर तिरंगा पहुंचा दिया है। गहलोत सरकार ने पांच साल में यहां भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं लांघ दी हैं। यहां पेपर लीक के ऐसे मामले आए, जो देश में कहीं नहीं आए।

चार साल के अंदर 14 अलग-अलग परीक्षाओं में पेपर लीक कराकर, अपने चट्टे-बट्टों को नौकरियां देकर, राजस्थान के युवा के साथ दगा करने का काम अशोक गहलोत ने किया है। इन्होंने राजस्थान के 40 लाख युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया है और खुद आराम से घूम रहे हैं।

शाह ने कहा कि अपनी छवि चमकाने के लिए दो साल में अशोक गहलोत ने 2 हजार करोड़ का खर्चा किया है। खदानों के आवंटन में यहां जिस तरह का भ्रष्टाचार हुआ है, उसकी कोई सीमा नहीं है।

शाह ने कहा कि लाल कपड़ा देखकर गहलोत साहब चिढ़ जाते हैं, क्योंकि इससे उन्हें 'लाल डायरी' याद आ जाती है। मैं गहलोत साहब से कहना चाहता हूं कि राजस्थान की जनता से वोट मांगने से पहले जरा यह बता दो कि उस लाल डायरी में क्या लिखा है?

शाह ने कहा कि भारत को समृद्ध और सुरक्षित केवल नरेंद्र मोदी बना सकते हैं। राजस्थान का विकास भी मोदी कर सकते हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News