हरियाणा के इस जिले में मिली अमृतपाल की आखिरी ‘लोकेशन’!

अमृतपाल एवं उसके सहयोगी पपलप्रीत सिंह का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है

हरियाणा के इस जिले में मिली अमृतपाल की आखिरी ‘लोकेशन’!

उन्हें 19 मार्च को कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद में एक महिला ने कथित तौर पर अपने घर में शरण दी थी

चंडीगढ़/भाषा। हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि कट्टरपंथी अलगाववादी अमृतपाल सिंह का अंतिम ठिकाना (लोकेशन) कुरुक्षेत्र जिले में मिलने के बाद राज्यभर में चौकसी बढ़ा दी गई है और पुलिस कर्मियों को ‘अलर्ट’ पर रखा गया है।

हालांकि, अमृतपाल एवं उसके सहयोगी पपलप्रीत सिंह का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। उन्हें 19 मार्च को कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद में एक महिला ने कथित तौर पर अपने घर में शरण दी थी।

पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को कहा था, जैसे ही हमें जानकारी मिली कि वह पंजाब से बाहर भाग गया है, हमने तुरंत अन्य राज्यों को सतर्क कर दिया।

हरियाणा की अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) ममता सिंह ने शुक्रवार को कहा कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि अमृतपाल शाहाबाद से कहां गया। उन्होंने फोन पर बताया, अभी तक कोई अन्य जानकारी नहीं है। हालांकि, हम चौकस हैं और नजर रख रहे हैं।

अमृतपाल और उसके सहयोगी को कुरुक्षेत्र जिले में अपने घर पर कथित तौर पर शरण देने वाली महिला बलजीत कौर को गुरुवार को हिरासत में ले लिया गया। पंजाब पुलिस कौर से पूछताछ कर रही है।

अतिरिक्त डीजीपी (कानून व्यवस्था) ममता सिंह ने कहा कि हरियाणा पुलिस ने अमृतपाल और उसके सहयोगी को शरण देने वाली महिला की जानकारी मिलने के तुरंत बाद इसे पंजाब में अपने समकक्ष के साथ साझा किया।

बृहस्पतिवार को एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें अमृतपाल को हरियाणा के शाहाबाद में देखा गया। वह कमीज और पतलून में था। उसके पास एक छाता भी था।

हरियाणा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि बाद में एक अन्य फुटेज भी सामने आया, जो 20 मार्च का है। इसमें छाते के साथ अमृतपाल को शाहाबाद बस स्टैंड के सामने एक सड़क पर देखा जा सकता है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बेंगलूरु: मुकेश को न्याय दिलाने के लिए भाजपा नेताओं और शहरवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन बेंगलूरु: मुकेश को न्याय दिलाने के लिए भाजपा नेताओं और शहरवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन
फोटो: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से
उच्च न्यायालय ने फर्जी एनकाउंटर मामले में पूर्व पुलिसकर्मी प्रदीप शर्मा को आजीवन कारावास सुनाया
शास्त्र साक्षी हैं, विनाश उनका होता है, जो शक्ति को खत्म करने का विचार रखते हैं: मोदी
राजग में आएगी मनसे? राज ठाकरे ने की अमित शाह से मुलाकात
पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिया
केरल: प्रधानमंत्री मोदी ने पलक्कड़ में रोड शो किया
राष्ट्रपति ने तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदराजन का इस्तीफा स्वीकार किया