शाह का आरोप: कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे करती है, झूठी गारंटी बांटती है

शाह का आरोप: कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे करती है, झूठी गारंटी बांटती है

अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के सुलह में जनसभा की


शिमला/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के सुलह में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सेना के जवान और उनके परिजन 40 साल से 'वन रैंक वन पेंशन' की मांग कर रहे थे। कांग्रेस ने चार-चार पीढ़ियों तक शासन किया, लेकिन इस मांग को पूरा नहीं किया।

आपने जब 2014 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाया, 2015 में मोदी ने 'वन रैंक वन पेंशन' देने का काम किया। पांच साल में हिमाचल के विकास में मोदी और जयराम ठाकुर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

शाह ने कहा कि आईआईटी, एम्स, मेडिकल कॉलेज, एमबीबीएस की सीटों में वृद्धि, रोड या बिजली के कारखाने, हर क्षेत्र में डबल इंजन की सरकार ने विकास कार्यों का इतिहास लिखा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। वो कहते हैं कि हिमाचल में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस आती है, लेकिन वो जमाना गया। मणिपुर, असम, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में दोबारा भाजपा की सरकार बनी और अब हिमाचल में भी बार-बार भाजपा आने वाली है।

शाह ने कहा कि 70 साल से कांग्रेस पार्टी जवाहर लाल नेहरू की गलती धारा 370 को गोद में सहला रही थी, लेकिन आपने मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया और 5 अगस्त, 2019 को उन्होंने धारा 370 को उखाड़ कर फेंक दिया। आज हमारा प्यारा कश्मीर देश से जुड़ गया है।

शाह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे करती है, झूठी गारंटी बांटती है। राहुल बाबा, हिमाचल वाले ऐसी गारंटी को नहीं मानते, विकास कार्य को मानते हैं। भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में मुफ्त गैस सिलेंडर भेजने का काम किया। घर-घर बिजली पहुंचाने और हर गरीब को घर देने का काम किया।

शाह ने कहा कि मोदी ने भूमिपूजन कर दिया है, तेजी से भव्य राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। साल 2024 में भव्य राम मंदिर दिखाई देगा। कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि राम जन्मभूमि अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बने। कांग्रेस हमेशा उलझाए रखती थी और कहती थी मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। राहुल बाबा, अब तिथि बताने की जरूरत नहीं है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'