टमाटर से भरे ट्रक में छिपकर जा रहा आईएसआई का एजेंट गिरफ्तार, एनआईए को सौंपा गया

टमाटर से भरे ट्रक में छिपकर जा रहा आईएसआई का एजेंट गिरफ्तार, एनआईए को सौंपा गया

आईएसआई

अमरावती/भाषा। आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से पुलिस ने सोमवार को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के संदिग्ध एजेंट सईद अशरफ को गिरफ्तार कर आगे की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, अशरफ के आने की सूचना मिलने पर पुलिस ने चिलाकपालम में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के टोल प्लाजा पर जाल बिछाया और तीन साथियों के साथ उसे तब दबोचा जब वह टमाटर लदे ट्रक में छिपकर जा रहा था।

उन्होंने बताया कि इस अभियान को एनआईए ने अंजाम दिया और सभी को अपने साथ ले गई। प्रवक्ता के मुताबिक अशरफ मूल रूप से चित्तूर जिले का रहने वाला है जिसकी सीमा पड़ोसी राज्य तमिलनाडु से लगती है।

इस बीच, पुलिस और एनआईए की ओर से पिछले महीने की गई कार्रवाई में जासूसी के आरोप में 10 नौसैनिकों और एक हवाला कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें पूछताछ के लिए एनआईए की हिरासत में दिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद सभी को सोमवार को विजयवाड़ा की एनआईए अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत और 14 दिन बढ़ाते हुए 17 से 22 जनवरी तक पूछताछ के लिए एनआईए के सुपुर्द करने का आदेश दिया। आरोपियों से उनके वकील की उपस्थिति में पूछताछ की जाएगी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News