कर्नाटक: डीजीपी मैसूरु सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच की निगरानी करेंगे

कर्नाटक: डीजीपी मैसूरु सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच की निगरानी करेंगे

कर्नाटक: डीजीपी मैसूरु सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच की निगरानी करेंगे

कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रवीण सूद। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।

बेंगलूरु/भाषा। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रवीण सूद मैसूरु के बाहरी इलाके के चामुंडी क्षेत्र में एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले की जांच की निगरानी करेंगे।

मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘डीजीपी मैसूरु जा रहे हैं। मैंने उन्हें जांच की निगरानी करने और मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का निर्देश दिया है।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच दल गठित कर दिए गए हैं और तेजी से जांच हो रही है। बोम्मई ने कहा कि उन्होंने पुलिस को उनके पास सीधे जांच रिपोर्ट भेजने को कहा है।

इस बीच, गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने मीडिया से कहा कि वह इस मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और प्रगति रिपोर्ट लेंगे। उन्होंने कहा कि जांच जारी है और छानबीन में जुटे दल की संख्या बढ़ा दी गई है। ज्ञानेंद्र ने कहा, ‘मैं आश्वस्त हूं वे मामले को सुलझा लेंगे।’

मेडिकल की छात्रा अपने दोस्त के साथ मंगलवार शाम को चामुंडी पहाड़ियों की ओर जा रही थी, तभी कम से कम चार लोगों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और मारपीट करने के बाद छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने कथित तौर पर एक वीडियो भी बनाया और तीन लाख रुपए न देने पर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी। जब लड़की और उसके दोस्त ने रकम देने में असमर्थता जताई तो उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की। बाद में लड़की को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने घटना के बारे में जानकारी दी।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News