‘आप’ के जिन विधायकों को प्रलोभन के कॉल का दावा, उनके फोन की हो जांचः भाजपा

‘आप’ के जिन विधायकों को प्रलोभन के कॉल का दावा, उनके फोन की हो जांचः भाजपा

भाजपा सांसद मनोज तिवारी, परवेश साहिब सिंह, रमेश बिधूरी और हंसराज हंस ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ‘आप’ पर हमला बोला


नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उन आरोपों की फॉरेंसिक जांच कराने की मांग की, जिनमें उनकी ओर से दावा किया गया था कि राजधानी की प्रमुख विपक्षी पार्टी ने ‘आप’ के विधायकों को पाला बदलने के लिए रुपयों की पेशकश की थी।

वहीं, भाजपा सांसद मनोज तिवारी, परवेश साहिब सिंह, रमेश बिधूरी और हंसराज हंस ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ‘आप’ पर हमला बोला।

मनोज तिवारी ने कहा कि हमें इस बात का बहुत दुख होता है कि जहां दिल्ली में एक के बाद एक घोटाले होते जा रहे हैं, वहीं दिल्ली में जिनका नाम महा ठग, महा झूठे हैं, अपनी बातों पर सदैव पलटने वाले अरविंद केजरीवाल गैंग दिल्ली की जनता के सवालों का जवाब देने को तैयार नहीं है।

मनोज तिवारी ने कहा कि हम सभी दिल्ली के सांसदों ने शराब घोटाले पर केजरीवाल से बार-बार सवाल किए, लेकिन उसका जवाब देने के बजाय उनकी सरकार के कई चुनिंदा लोगों ने झूठे आरोप लगाए, जो सबके लिए आश्चर्य का विषय बना हुआ है।

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल गैंग पहले कहती है कि ये शराब का बहुत अच्छा रेवेन्यू मॉडल है। जब जांच शुरू होती है तो वापस ले लेते हैं। जब जांच में सीबीआई आगे बढ़ती है तो कहते हैं कि ये एलजी दोषी हैं। फिर बोलते हैं कि मनीष सिसोदिया को खरीदने की बात हो रही है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हमारे विधायकों के पास कॉल आया है, उन्हें खरीदने की कोशिश की गई। हमारी मांग है कि जिन-जिनको कॉल आया है, उन सभी लोगों के फोन जांच एजेंसी को लेने चाहिएं, इस पर जांच बैठनी चाहिए और दूध का दूध, शराब का शराब होना ही चाहिए।

मनोज तिवारी ने कहा कि हमने अरविंद केजरीवाल गैंग के आरोपों को गंभीरता से लिया है और इसलिए एलजी को पत्र लिखा है। हमने फॉरेंसिक जांच की मांग की है।

रमेश बिधूरी ने कहा कि आप विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि हम सबको 20-20 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया और कहा गया कि बाकी विधायकों को भी तोड़कर लाओ। हम सभी दिल्ली के सांसदों ने उपराज्यपाल से पत्र लिखकर शिकायत की है कि इसकी जांच हो।

परवेश साहिब सिंह ने कहा कि दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मॉडल इन्हीं के पास है, मगर उस शिक्षा मॉडल का लाभ उनके बच्चे नहीं उठा रहे हैं। दुनिया का सबसे अच्छा स्वास्थ्य मॉडल भी इन्हीं के पास है, मगर इनके परिवार, विधायक, सांसद उसका लाभ नहीं उठाते हैं।

परवेश साहिब सिंह ने कहा कि केजरीवाल का आरोप है कि हमारे 12 विधायकों को खरीदने का ऑफर आया है। केजरीवाल बोलते हैं कि दुनिया के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है। दुनिया के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि जिसके पास 90 प्रतिशत सीटें आई हैं, वे अपने ऊपर ही अविश्वास प्रस्ताव लेकर आ रहे हैं।

हंसराज हंस ने कहा कि सबको मालूम है कि सच न बढ़ता है न घटता है, झूठ को जितना मर्जी बढ़ा लें, लेकिन कभी न कभी वह पकड़ा जाता है। केजरीवाल ने दो-चार झूठ अजीबो-गरीब बोले हैं। उन्होंने विधायकों की खरीद का झूठा प्राइस भी 20 करोड़ बता दिया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

उप्र: रैली को बिना संबोधित किए ही लौटे राहुल और अखिलेश, यह थी वजह उप्र: रैली को बिना संबोधित किए ही लौटे राहुल और अखिलेश, यह थी वजह
Photo: IndianNationalCongress FB page
कांग्रेस-तृणकां एक ही सिक्के के दो पहलू, बंगाल में एक-दूसरे को गाली, दिल्ली में दोस्ती: मोदी
कांग्रेस-सपा ने अनुच्छेद-370 को 70 साल तक संभाल कर रखा, जिससे आतंकवाद बढ़ा: शाह
मोदी और भाजपा ने 'आप' को कुचलने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया है: केजरीवाल
सामान्य मानव को गरीब रखकर कांग्रेस-जेएमएम ने अपने घरों में काली कमाई का अंबार लगा रखा है: मोदी
मालीवाल ने बोला हमला- '12 साल बाद ऐसे आरोपी को बचाने के लिए सड़क पर निकले हैं, जिसने ...'
दिल्ली: 'आप' के विरोध प्रदर्शन को लेकर भाजपा मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ाई गई