भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई, पीओके स्थित आतंकी ठिकानों पर तोपों से हमला

भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई, पीओके स्थित आतंकी ठिकानों पर तोपों से हमला

भारतीय सेना.. सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भारतीय सेना ने रविवार सुबह पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। पाकिस्तानी सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों की घुसपैठ को आसान बनाने के लिए फायरिंग की जा रही थी, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान हमारे दो जवान शहीद हो गए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) स्थित कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया। इसके लिए तोपों से हमला किया गया जिससे पाकिस्तानी खेमे में खलबली मची गई। भारतीय सेना की तोपों ने पीओके में भारी तबाही मचाते हुए आतंकी ठिकानों पर कहर बरपाया। इन ठिकानों में ऐसे आतंकी पनाह लिए हुए थे जिन्हें पाकिस्तानी फौज भारत में घुसपैठ के लिए तैयार कर रही थी।

जानकारी के अनुसार, भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर के दूसरी ओर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां सुबह से ही पाकिस्तानी सुरक्षा बल फायरिंग कर रहे थे। इससे स्थानीय नागरिकों की संपत्ति को नुकसान हुआ। बताया गया है कि पाकिस्तानी फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई। वहीं दो नागरिकों के घायल होने के समाचार हैं।

एएनआई ने सूत्रों के हवाले से प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा है कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तानी फौज के चार से पांच जवान मारे गए हैं। इस दौरान नीलम घाटी में पाकिस्तान के चार आतंकी लांच पैड तबाह हो गए।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कांग्रेस एक ऐसी बेल, जिसकी अपनी न कोई जड़ और न जमीन है: मोदी कांग्रेस एक ऐसी बेल, जिसकी अपनी न कोई जड़ और न जमीन है: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है
जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह
इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी
नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दस वर्ष बाद भी बरकरार है: विजयेन्द्र येडीयुरप्पा
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के भारत दौरे के बारे में आई बड़ी खबर
आ गए संशोधित आंकड़े, तमिलनाडु में इतना हुआ मतदान
डीपफेक की खतरनाक डगर