बिहार की अदालत में कनिका के खिलाफ मामला दर्ज, वसुंधरा की जांच रिपोर्ट निगेटिव

बिहार की अदालत में कनिका के खिलाफ मामला दर्ज, वसुंधरा की जांच रिपोर्ट निगेटिव

मुजफ्फरपुर/भाषा। बिहार की एक अदालत में गायिका कनिका कपूर के खिलाफ शनिवार को आपराधिक मामला दर्ज कराया गया। शिकायत में उनके खिलाफ कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकारी कर्मचारी की ओर से जारी आदेश को नजरअंदाज करने और अवज्ञा करने का आरोप लगाया गया है।

वहीं, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वसुंधरा राजे एक कार्यक्रम में गई थीं जहां कनिका कपूर भी मौजूद थीं। इस कार्यक्रम में राजे के बेटे एवं सांसद दुष्यंत भी मौजूद थे। कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने और कार्यक्रमों में शिरकत के बाद उन्हें चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सतीश चंद्र की अदालत के समक्ष उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया कि कनिका कपूर ने यह तथ्य छिपाया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इस मामले में सुनवाई 31 मार्च को होगी।

शिकायत में कनिका पर उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तीन पार्टियों में प्रस्तुति देकर लोगों में बीमारी फैलाने का भी आरोप लगाया गया है। खबरों के मुताबिक ‘बेबी डॉल’ गायिका कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती हैं। वह लंदन से लखनऊ पहुंची थीं और फ्लू के लक्षण नजर आने के बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए बयान में कपूर ने कहा था कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं जिसके बाद उनके कार्यक्रमों में शामिल हुए नेताओं और इन नेताओं के संपर्क में आए नेताओं ने एहतियात के तौर पर खुद को पृथक रख लिया था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी कनिका के खिलाफ लापरवाही और ऐसे कार्य करने का मामला दर्ज किया है जिससे बीमारी फैल सकती है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News