महाराष्ट्र: विधान भवन कैंटीन के शाकाहारी भोजन में चिकन के टुकड़े मिलने से हड़ंकप

महाराष्ट्र: विधान भवन कैंटीन के शाकाहारी भोजन में चिकन के टुकड़े मिलने से हड़ंकप

सांकेतिक चित्र

मुंबई/दक्षिण भारत। महाराष्ट्र के विधान भवन की कैंटीन में परोसे गए शाकाहारी खाने में चिकन के टुकड़े मिलने से हड़कंप मच गया। मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी।

बता दें कि मामले को विधानसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अजित पवार ने उठाया, जिसके बाद मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा है कि भविष्य में ऐसा न हो, इसके लिए कैंटीन प्रबंधन को कड़े निर्देश दिए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को एक अधिकारी ने कैंटीन में शाकाहारी भोजन ‘मटकी उसल’ के लिए ऑर्डर दिया था, लेकिन जब उन्हें भोजन परोसा गया तो उसमें चिकन के टुकड़े पाए गए। मामला विधानसभा में पहुंचा तो कांग्रेस विधायक विजय वडेट्टीवार ने बताया कि नागपुर में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में मरीज के खाने में गोबर पाए जाने की घटना भी सामने आई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना के दोषी को निलंबित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि यह पहला मामला नहीं है जब खाने को लेकर ऐसी ​शिकायतें सामने आई हैं। इससे पहले विमान, ट्रेन और इंटरनेट के जरिए ऑर्डर देकर मंगवाए गए खाने में भी आपत्तिजनक चीजें सामने आ चुकी हैं।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया
Photo: samgpitroda Instagram Video
पित्रोदा के बयान पर तेजस्वी सूर्या की कड़ी प्रतिक्रिया- 'टुकड़े-टुकड़े' मानसिकता को उजागर करता है
बेंगलूरु: नए फैशन कलेक्शन के साथ आ रही है हाई लाइफ प्रदर्शनी
केनरा बैंक ने वित्तीय परिणाम जारी किए, निवल लाभ में 18.33 प्रतिशत की वृद्धि हुई
भारत की विविधता: पित्रोदा के बयान पर बोले अन्नामलाई- यह कांग्रेस की ... को दर्शाता है
प्रज्ज्वल मामला: डीके शिवकुमार ने वीडियो के प्रसार के लिए इस नेता पर लगाया गंभीर आरोप
भारत की विविधता: सैम पित्रोदा के बयान पर क्या बोली कांग्रेस?