कुछ लोगों ने भ्रम फैलाने की कोशिश की, पर जनता को समझ आ गया कि बजट अच्छा है: मोदी

कुछ लोगों ने भ्रम फैलाने की कोशिश की, पर जनता को समझ आ गया कि बजट अच्छा है: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली/भाषा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पार्टी सांसदों से कहा कि कुछ लोगों ने बजट पर भ्रम फैलाने की कोशिश की लेकिन जनता भ्रमित नहीं हुई और सबको समझ में आ गया कि बहुत अच्छा बजट है। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोडो समझौते को बहुत महत्वपूर्ण बताया और कहा कि पहले की सरकारों ने कभी भी इस पर ध्यान नहीं दिया था।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने पूर्वोत्तर की ब्रू जनजातियों को असम में बसाने को लेकर जानकारी दी और कहा कि यह एक महत्वपूर्ण फैसला है। मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने बजट को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश तो हुई लेकिन लोग भ्रमित नहीं हुए और सबको समझ में आ गया कि बहुत अच्छा बजट है।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि नड्डा ने कहा कि दिल्ली के चुनाव में सांसदों की ड्यूटी लगाई जाएगी। ये सांसद अगले कुछ दिन तक अलग-अलग क्षेत्रों में रहकर पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

संसद भवन परिसर संसद ग्रंथालय में भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आदि शामिल थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News