चार्टर्ड विमान में केक काटते तेजस्वी की तस्वीरें वायरल, भाजपा-जदयू ने साधा निशाना

चार्टर्ड विमान में केक काटते तेजस्वी की तस्वीरें वायरल, भाजपा-जदयू ने साधा निशाना

तेजस्वी की इस तस्वीर पर हुआ विवाद

पटना/दक्षिण भारत। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिसके बाद यूजर्स ने उन पर निशाना साधा। इस सिलसिले में, उनके सियासी प्रतिद्वंद्वी भी पीछे नहीं रहे और तेजस्वी की तस्वीरों को लेकर सवाल उठाए।

बता दें कि नौ नवंबर को तेजस्वी का 30वां जन्मदिन था। चर्चा है कि ये तस्वीरें तेजस्वी के जन्मदिन की हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में तेजस्वी अपना जन्मदिन शाही ठाठ से मनाते नजर आ रहे हैं। वे चार्टर्ड विमान में बैठे हैं और केक काटते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वे संजय यादव, मणि यादव और भोला यादव के साथ दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, ये तस्वीरें कब खींची गईं, इसकी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन केक काटने की घटना के आधार पर कहा जा रहा है कि यह तेजस्वी के जन्मदिन की है। इन तस्वीरों पर भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि ये ‘युवराज’ चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। यह ‘परिवार’ की पार्टी विचारहीन और बुद्धिहीन है। जिन कथित गरीब-गुरबों की राजनीति करने का यह पार्टी दंभ भरती है, यह तस्वीर उनका भी मजाक उड़ाती है। उन्होंने कहा कि इस तस्वीर से राजद की समाजवाद विरासत की पोल खुल रही है।

वहीं, जदयू ने भी राजद पर शब्दप्रहार किया। पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि लालू यादव ने तेजस्वी को सियासी विरासत की चाबी सौंपी लेकिन वे इसे संभाल नहीं पा रहे। अब इन तस्वीरों को देखने के बाद सभी लोग इनकी राजनीति समझ गए होंगे।

पार्टी नेताओं के साथ तेजस्वी

दूसरी ओर, विवाद बढ़ता देख राजद तेजस्वी के बचाव में आई। उसके प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि उपचुनाव के परिणाम के बाद विरोधियों को ‘तेजस्वीफोबिया’ हो गया है। उन्होंने सवाल कि क्या गरीबों की बात करने वाला शख्स अपना जन्मदिन नहीं मना सकता।

बता दें कि इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान गुजरात में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने केंद्र सरकार का विरोध जताने के लिए ट्विटर पर अपने नाम के साथ ‘बेरोजगार’ शब्द जोड़ लिया था। बाद में एक हेलीकॉप्टर में हार्दिक की तस्वीरें वायरल होने पर उनकी खूब आलोचना हुई। यूजर्स ने सवाल दागा कि यह कैसी बेरोजगारी है जिसमें कोई व्यक्ति हेलीकॉप्टर में सफर करता है! बाद में हार्दिक ने ट्विटर पर नाम में संशोधन किया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'