‘मिशन शक्ति’ पर बोली शिवसेना- ‘मोदी है तो मुमकिन है’

‘मिशन शक्ति’ पर बोली शिवसेना- ‘मोदी है तो मुमकिन है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मुंबई/भाषा। भारत के उपग्रह भेदी मिसाइल के सफल परीक्षण की सराहना करते हुए शिवसेना ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह इसलिए संभव हुआ क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

शिवसेना ने ‘मिशन शक्ति’ को भारत की बड़ी उपलब्धि बताते हुए अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छपे संपादकीय में कहा, ‘मोदी है तो मुमकिन है।… जमीन पर भी और आसमान में भी।’

पार्टी ने कहा, भारत कल तक एक परमाणु शक्ति था।… इंदिरा गांधी से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी तक (पूर्व) प्रधानमंत्रियों ने इसके लिए कड़ी मेहनत की। मोदी के कार्यकाल में हम एक अंतरिक्ष महाशक्ति बन गए। हमारे वैज्ञानिकों ने ऐसा कर दिखाया।

संपादकीय में कहा गया है कि जब आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेता एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने में लगे हैं, एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, ऐसे में मोदी ने वैज्ञानिकों की सफलता की ‘आनंददायी’ खबर सुनाई।

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने कहा कि सरकार द्वारा नवंबर 2016 में नोटबंदी का फैसला किए जाने के बाद, लोगों में इस बात को लेकर बहुत उत्सुकता थी कि मोदी अपने संबोधन में क्या घोषणा करने वाले हैं।

‘सामना’ के अनुसार, कुछ सोच रहे थे कि भारतीय जवानों ने फिर से पाकिस्तान पर हमला कर दिया, (जैश-ए-मोहम्मद के सरगना) मसूद अजहर को मार कर उसका शव गुजरात तट के पास अरब सागर में डाल दिया गया।

पार्टी ने कहा कि ऐसी भी अटकलें थीं कि भगोड़े कारोबारियों विजय माल्या, मेहुल चोकसी और नीरव मोदी को रात में एक ही विमान से दिल्ली वापस लाया गया है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा था कि दाऊद इब्राहिम को पकड़कर मुंबई या दिल्ली लाया गया है।

संपादकीय में कहा गया है कि कुछ लोग तो यह भी सोचने लगे थे कि गरीब परिवारों के बैंक खातों में हर वर्ष 72,000 रुपए जमा कराने की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की योजना के जवाब में, लोगों के खातों में 15-15 लाख रुपए जमा कराने के मोदी के वादे पर ही कुछ नई बात बताई जाएगी।

पार्टी ने कहा, हालांकि इन सबके विपरीत उपग्रह भेदी मिसाइल के सफल परीक्षण की मोदी की घोषणा ने देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

हेलीकॉप्टर हादसे में ईरान के राष्ट्रपति का निधन हेलीकॉप्टर हादसे में ईरान के राष्ट्रपति का निधन
तेहरान/दक्षिण भारत। ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर हादसे में निधन हो गया। तेहरान टाइम्स की एक रिपोर्ट के...
आज लोकसभा चुनाव के 5वें चरण का मतदान, अब तक डाले गए इतने वोट
मंदिर: एक वरदान
उप्र: रैली को बिना संबोधित किए ही लौटे राहुल और अखिलेश, यह थी वजह
कांग्रेस-तृणकां एक ही सिक्के के दो पहलू, बंगाल में एक-दूसरे को गाली, दिल्ली में दोस्ती: मोदी
कांग्रेस-सपा ने अनुच्छेद-370 को 70 साल तक संभाल कर रखा, जिससे आतंकवाद बढ़ा: शाह
मोदी और भाजपा ने 'आप' को कुचलने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया है: केजरीवाल