पूरा गांधी परिवार भ्रष्ट, राफेल के लिए उच्चतम न्यायालय जाएं राहुल: भाजपा

पूरा गांधी परिवार भ्रष्ट, राफेल के लिए उच्चतम न्यायालय जाएं राहुल: भाजपा

sambit patra bjp

नई दिल्ली/वार्ता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के परिवार को ‘मिडिलमैन’ का परिवार बताते हुए कहा कि गांधी परिवार उच्चतम न्यायालय, वायुसेना प्रमुख और देश के संस्थानों पर विश्वास नहीं करता है तथा झूठ के सहारे अपनी राजनीति चमकाने एवं देश की सुरक्षा के साथ खिलवा़ड करने में लगा है।

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में राहुल गांधी को ‘विदूषक राजा’ का विशेषण देते हुए कहा, बचपन से गांधी ने ‘मिडिलमैन’ की संस्कृति देखी है इसलिए वह उससे बाहर नहीं आ पा रहे हैं। उनके पिता राजीव गांधी सत्तर के दशक में एक रक्षा सौदे में आधिकारिक ‘मिडिलमैन’ थे। इसलिए वह ‘मिडिलमैनशिप’ से वाकिफ हैं। इसके लिए वह राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करते हैं।

उन्होंने गांधी को चुनौती दी कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप साबित करने के लिए उच्चतम न्यायालय जाएं। उन्होंने कहा कि गांधी कभी केन्द्रीय सतर्कता आयोग जाते हैं और कभी नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक जाते हैं। पर आखिर वह उच्चतम न्यायालय क्यों नहीं जाते?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक सहयोगी ने अदालत में जनहित याचिका डाली थी लेकिन पार्टी के इशारे पर उसे वापस ले लिया गया। उन्होंने कहा कि गांधी झूठ और फरेब पर राजनीति की इमारत बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उच्चतम न्यायालय में कांग्रेस के लोगों ने एक पीआईएल यानी ‘राजनीतिक हित याचिका’ डाली थी, जिसमें सरकार को राफेल सौदा रद्द करने और उसकी कीमत के तकनीकी विवरण देने का निर्देश देने की दो मांगें की गई थीं लेकिन अदालत ने दोनों ही निर्देश नहीं दिए।

उन्होंने कहा कि हाल ही में वायुसेना प्रमुख ने भी एक संवाददाता सम्मेलन में कहा है कि राफेल गेमचेंजर है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मानते हैं कि उच्चतम न्यायालय सच नहीं बोलते और न ही वायुसेना प्रमुख।

ये भी पढ़िए:
– इंडिया टीवी-सीएनएक्स सर्वे: मप्र में भाजपा को बहुमत के संकेत, पसंद में शिवराज अव्वल
– कर्नाटक: दक्षिण तक पहुंची कांग्रेस-बसपा की रार? सरकार को बसपा विधायक ने दिया झटका
– गंगा की रक्षा के लिए 22 जून से आमरण अनशन कर रहे स्वामी सानंद का निधन
– कश्मीर: पीएचडी छोड़कर आतंकी बना मन्नान वानी सुरक्षाबलों की कार्रवाई में ढेर

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया अंजलि हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने परिवार को इन्साफ मिलने का भरोसा दिलाया
Photo: DrGParameshwara FB page
तृणकां-कांग्रेस मिलकर घुसपैठियों के कब्जे को कानूनी बनाना चाहती हैं: मोदी
अहमदाबाद: आईएसआईएस के 4 'आतंकवादियों' की गिरफ्तारी के बारे में गुजरात डीजीपी ने दी यह जानकारी
5 महीने चलीं उन फांसियों का रईसी से भी था गहरा संबंध! इजराइली मीडिया ने ​फिर किया जिक्र
ईरानी राष्ट्रपति का निधन, अब कौन संभालेगा मुल्क की बागडोर, कितने दिनों में होगा चुनाव?
बेंगलूरु में रेव पार्टी: केंद्रीय अपराध शाखा ने छापेमारी की तो मिलीं ये चीजें!
ओडिशा को विकास की रफ्तार चाहिए, यह बीजद की ढीली-ढाली नीतियों वाली सरकार नहीं दे सकती: मोदी