जब तक भारत में हिंदू बहुसंख्यक हैं, तब तक लोकतंत्र रहेगा: रेड्डी

रेड्डी ने कहा कि मैं राहुल गांधी के भाषण की निंदा करता हूं

जब तक भारत में हिंदू बहुसंख्यक हैं, तब तक लोकतंत्र रहेगा: रेड्डी

Photo: gkishanreddy FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण पर ​कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कल संसद में भाषण दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि हिंदू हिंसा करते हैं।

Dakshin Bharat at Google News
रेड्डी ने कहा कि मैं उनके भाषण की निंदा करता हूं। राहुल गांधी को समझना चाहिए कि जब तक भारत में हिंदू बहुसंख्यक हैं, तब तक लोकतंत्र रहेगा। 

रेड्डी ने कहा कि अगर हिंदू बहुसंख्यक नहीं होंगे तो इस देश में लोकतंत्र नहीं रहेगा, संविधान भी नहीं रहेगा। उन्हें तुरंत भारत की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी द्वारा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे गए पत्र पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी की दुनिया में एक नया ट्रेंड चल पड़ा है। झूठ बोलो और अगर तथ्य-जांच हो जाए तो पीड़ित बन जाओ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पत्र लिखकर और जोर-जोर से कह रही है कि हिंदू हिंसक हैं। वे इस बयान के साथ खड़े हैं।

पूनावाला ने कहा कि वे (कांग्रेस नेता) इसलिए विरोध कर रहे हैं, क्योंकि यह बयान संसद के रिकॉर्ड से हटा दिया गया है। वे कह रहे हैं कि करोड़ों हिंदू हिंसक हैं।

उन्होंने कहा कि यह वो तबका है, जो 'इस्लामिस्ट आतंकवाद' तो नहीं बोल सकता, लेकिन 'हिंदू आतंकवाद' बोलता है। कांग्रेस रो रही है, क्योंकि हिंदुओं को हिंसक कहने वाला बयान हटा दिया गया है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download