प. बंगाल: पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा की महिला विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया

इस घटना पर भाजपा सांसद कंगना रनौत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है

प. बंगाल: पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा की महिला विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया

Photo: agnimitra.in FB page

कोलकाता/दक्षिण भारत। पश्चिम बंगाल में एक वायरल वीडियो के विरोध में राज्य विधानसभा के बाहर भाजपा की महिला विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया। वीडियो के जरिए एक व्यक्ति द्वारा एक महिला सहित दो लोगों के साथ मारपीट की बात सामने आई है।

वहीं, इस घटना पर भाजपा सांसद कंगना रनौत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर देश में गुस्सा है। एक महिला पर व्यभिचार का आरोप लगाया गया और वहां कथित शरिया कानून लागू कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि मैं, तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी समेत इंडि गठबंधन के सहयोगियों से पूछना चाहती हूं, जो हर दिन संविधान के साथ विरोध कर रहे हैं और हर दिन नाटक कर रहे हैं - क्या संविधान में लिखा है कि आप मनमाने ढंग से किसी भी राज्य में शरिया कानून लागू कर सकते हैं?

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इसका जवाब देना चाहिए, क्योंकि तृणकां इंडि गठबंधन का हिस्सा है।

इस घटना पर कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने कहा कि जब भी किसी महिला के खिलाफ कुछ होता है, हम अपनी आवाज उठाते हैं। इसकी जांच होनी चाहिए और ऐसा किया जाएगा। मुझे पूरा भरोसा है कि ममता बनर्जी इसकी जांच करवाएंगी।

भाजपा सांसद सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया कि कहा कि इस घटना के पीछे तृणकां विधायक हमीदुर रहमान के करीबी सहयोगी हैं। उन्होंने कहा है कि ... देशों में ऐसी चीजें होती हैं। इसका मतलब है कि वे कह रहे हैं कि देश का एक हिस्सा ... देश है। वे भारत विरोधी मानसिकता रखते हैं और तालिबानी लोगों के नेता हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News