केरल में 'कमल' खिलाने वाले सुरेश गोपी बोले- मंत्री नहीं बनना चाहता, इतना चाहता हूं कि ...

त्रिशूर लोकसभा सीट से सुरेश गोपी को कुल 412338 वोट मिले थे

केरल में 'कमल' खिलाने वाले सुरेश गोपी बोले- मंत्री नहीं बनना चाहता, इतना चाहता हूं कि ...

Photo: ActorSureshGopi FB page

त्रिशूर/दक्षिण भारत। अभिनेता से राजनेता बने सुरेश गोपी ने गुरुवार को कहा कि वे केंद्रीय मंत्री बनने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। वे सिर्फ इतना चाहते हैं कि मंत्रालय केरल के लोगों के कल्याण के लिए उनके द्वारा प्रस्तावित परियोजनाओं को क्रियान्वित करें।

त्रिशूर लोकसभा सीट जीतकर केरल में भाजपा के लिए ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले गोपी ने अनुरोध किया कि उन्हें एक मंत्रालय तक सीमित नहीं रखा जाए, क्योंकि वे मंत्री की तुलना में संसद सदस्य के रूप में लोगों के लिए अधिक काम कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि कृपया मुझे एक कमरे तक सीमित न रखें। एक सांसद के रूप में, मैं विभिन्न मंत्रालयों के काम कर सकता हूं। मैं मंत्री नहीं बनना चाहता। 

बता दें कि त्रिशूर लोकसभा सीट से सुरेश गोपी को कुल 412338 वोट मिले थे। उनका मुकाबला भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के वीएस सुनीलकुमार से था, जिन्हें 337652 वोट मिले थे। इस तरह 74686 वोटों के अंतर से सुरेश गोपी विजयी हुए।

तीसरे स्थान पर कांग्रेस के के मुरलीधरन रहे, जिनके खाते में 328124 वोट आए। इस सीट से बहुजन समाज पार्टी के पीके नारायणन को सिर्फ 2019 वोट मिले। यहां से कुल नौ उम्मीदवारों ने किस्मत आजमाई। त्रिशूर में 6072 लोगों ने नोटा पर भरोसा जताया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News