विकसित भारत की मजबूत नींव रखेंगे लोकसभा चुनाव नतीजे: भाजपा

गोरखपुर से भाजपा सांसद और उम्मीदवार रवि किशन ने कहा कि यह ऐतिहासिक है, रामराज्य कायम रहेगा

विकसित भारत की मजबूत नींव रखेंगे लोकसभा चुनाव नतीजे: भाजपा

जी किशन रेड्डी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के दूसरे सप्ताह में शपथ लेंगे

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केंद्रीय मंत्री और बीकानेर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि 4 जून, 2024 को भारतीय संसद के इतिहास में एक बहुत ही महत्त्वपूर्ण दिन के रूप में हमेशा याद किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि आज आने वाले नतीजे एक विकसित भारत की मजबूत नींव रखेंगे और पूरा देश इसका इंतजार कर रहा है तथा नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। बीकानेर की जनता ने हमें तीन बार आशीर्वाद दिया है और चौथी बार भी आशीर्वाद देने जा रही है।

केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के दूसरे सप्ताह में शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया के लोग हमारे लोकसभा चुनाव पर नजर रख रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भारत की 140 करोड़ जनता के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। हम तेलंगाना में दोहरे अंकों में सीटें जीतेंगे।

गोरखपुर से भाजपा सांसद और उम्मीदवार रवि किशन ने कहा कि यह ऐतिहासिक है, रामराज्य कायम रहेगा। दुनिया के सबसे बड़े नेता तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहा हैं। देश की जनता ने देश को जिताया है और मोदी पर भरोसा जताया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News