इंडि गठबंधन की पार्टियों ने एग्जिट पोल बहस में भाग लेने का फैसला किया

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर बैठक हुई

इंडि गठबंधन की पार्टियों ने एग्जिट पोल बहस में भाग लेने का फैसला किया

Photo: IndianNationalCongress FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। इंडि गठबंधन के शीर्ष नेताओं ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर बैठक कर विचार-विमर्श करने के बाद घोषणा की कि वे शनिवार शाम को टेलीविजन पर एग्जिट पोल की बहस में भाग लेंगे।

Dakshin Bharat at Google News
यह घटनाक्रम कांग्रेस द्वारा यह कहे जाने के एक दिन बाद आया है कि उसने टेलीविजन चैनलों पर लोकसभा एग्जिट पोल की किसी भी बहस में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। उसने कहा कि पार्टी टीआरपी के लिए अटकलों और झगड़े में शामिल नहीं होना चाहती।

कांग्रेस के मीडिया एवं प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि इंडि गठबंधन के सभी धड़ों की बैठक हुई और उन्होंने पूर्व निर्धारित एग्जिट पोल के आधार पर भाजपा और उसके तंत्र को बेनकाब करने का निर्णय लिया।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि एग्जिट पोल में भाग लेने के पक्ष और विपक्ष में विचार करने के बाद, सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया है कि इंडि गठबंधन की सभी पार्टियां आज शाम टेलीविजन पर एग्जिट पोल बहस में भाग लेंगी।

खेड़ा ने शुक्रवार को कहा था कि लोगों ने अपना वोट डाल दिया है और उनका फैसला सुरक्षित है।

उन्होंने एक्स पर साझा किए गए एक बयान में कहा था कि 4 जून को नतीजे आएंगे। उससे पहले, हमें टीआरपी के लिए अटकलों और झगड़े में शामिल होने का कोई कारण नहीं दिखता।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download