नड्डा बोले- जब कांग्रेस और 'आप' वाले मिलें तो पूछना कि सीएए से क्या दिक्कत है?

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पंजाब के फरीदकोट में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

नड्डा बोले- जब कांग्रेस और 'आप' वाले मिलें तो पूछना कि सीएए से क्या दिक्कत है?

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक आपके साथ छल किया, धोखा दिया

फरीदकोट/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को पंजाब के फरीदकोट में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब की धरती शौर्य, वीरता, साहस और राष्ट्रभक्तों की धरती है। पंजाब धर्म, पुण्य, ज्ञान, अध्यात्मवाद, सूफी-संतों व देश को दिशा देने वाली भूमि है। 

Dakshin Bharat at Google News
उन्होंने कहा कि जब राष्ट्रीय सुरक्षा की बात आती है तो पंजाब सबसे आगे रहता है। चाहे वह मुगलों से लड़ना हो या अंग्रेजों से लड़ना हो, पंजाब हमेशा सबसे आगे रहा है।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक आपके साथ छल किया, धोखा दिया। हमारे फौजी भाई साल 1972 से वन रैंक-वन पेंशन के लिए लड़ रहे थे, किसी ने उनकी नहीं सुनी। कांग्रेस ने जाते-जाते 500 करोड़ रुपए का टोकन रखकर फौजी भाइयों के जख्मों पर नमक रगड़ा।

नड्डा ने कहा कि आपने सरकार पलट दी, साल 2014 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने सवा लाख करोड़ रुपए फौजी भाइयों के खाते में डालकर वन रैंक-वन पेंशन का सपना साकार किया।

नड्डा ने कहा कि इंदिरा गांधी ने भारत की जेल में बंद एक लाख पाकिस्तानी कैदियों को छोड़ा था, ज़ुल्फ़िक़ार अली भुट्टो से बातचीत की थी, लेकिन ननकाना साहिब के बारे में चर्चा नहीं की। इस काम को मोदी ने किया और आपके लिए करतारपुर साहिब का रास्ता साफ किया।

नड्डा ने कहा कि भारत के तिरंगे के तीनों रंग मुझे पंजाब में दिखते हैं। पंजाब में शहादत का लहू, सद्भाव का सफेद रंग और किसानों के माध्यम से हरियाली की क्रांति दिखती है।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वाले जब आपसे मिलें तो आप इनसे पूछना कि इन्हें सीएए से क्या दिक्कत है? जब हमारे सिक्ख भाई अफगानिस्तान में प्रताड़ित हो रहे थे, तब वे शरणार्थी बनकर भारत की धरती पर आए थे। नरेंद्र मोदी सीएए लाए और अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से प्रताड़ित होकर आए सिक्ख भाइयों को भारत की नागरिकता देने का काम किया।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी
Photo: NIA
हिज़्बुल्लाह ने इज़राइल के हर्मीस-900 ड्रोन को मार गिराने का दावा किया
ये पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- 'यूक्रेन युद्ध में मध्यस्थ बनने के लिए भारत के पास है विश्वसनीयता'
जब तक आतंकी हमले बंद न करे पाक, न हो उसके साथ कोई बातचीत: फारूक अब्दुल्ला
उच्चतम न्यायालय ने कर्नाटक को कक्षा 8 से 10 की अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने से रोका
निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और हिंसा फैलाना अपराध हैं: प्रियंका वाड्रा
डिजिटल मंच और राष्ट्रीय सुरक्षा