इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी

प्रधानमंत्री ने हरियाणा के सोनीपत में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस 10 साल से सत्ता से बाहर है, इसलिए पूरी तरह बौखला रही है

सोनीपत/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हरियाणा के सोनीपत में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मुकाबला सत्य और असत्य के बीच हो तो विजय सत्य की ही होती है। साल 2024 के कुरुक्षेत्र में आज एक ओर देश का विकास है, दूसरी ओर वोट जिहाद है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस 10 साल से सत्ता से बाहर है, इसलिए पूरी तरह बौखला रही है। इन्हें वो पुराने दिन याद आ रहे हैं, जब शाही परिवार रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाता था। सारी योजनाएं एक ही परिवार के नाम पर होती थीं। योजनाओं के नाम पर देश का पैसा भ्रष्ट लोगों की तिजोरियों में जाता था, लाखों-करोड़ों रुपए के घोटाले होते थे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि नाम बदलने से अ​सलियत नहीं बदलती है। ये इंडि गठबंधन वाले, वही भ्रष्टाचारी और घोटालेबाजों की जमात है। इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए। कीमत है ... देश की सुरक्षा, देश की स्थिरता, देश का सम्मान और पांच साल में पांच प्रधानमंत्री।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अब अपने देशविरोधी एजेंडे को छुपा नहीं रही है। ये लोग खुलेआम कह रहे हैं कि मोदी ने जो कुछ किया, उसे चौपट करेंगे। इनके नेता कह रहे हैं कि ये कश्मीर में फिर से अनुच्छेद-370 लगाएंगे यानी फिर से आतंकवाद को खुली छूट! फिर से कश्मीर में खून-खराबा!

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वालो! सुन लो, अब कश्मीर में केवल हमारा तिरंगा लहराएगा। कांग्रेस वालो! लिख लो, यह मोदी है, धारा 370 को वापस लाने के सपने को छोड़ दो। कोशिश करोगे तो लेने के देने पड़ जाएंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी के फैसलों से कांग्रेस और इंडि गठबंधन का कलेजा फट रहा है। उनसे पाकिस्तान की यह हालत देखी नहीं जा रही, इसलिए अब कांग्रेस वाले उसकी (पाकिस्तान) तरफ से भारत को धमकी दे रहे हैं।

कांग्रेस कह रही है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, भारत को पाकिस्तान से डरना चाहिए। आप बताइए, हमें डरना चाहिए क्या? अरे, यह मोदी का दौर है। हम घर में घुसकर मारते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ ही साल में भारत में पहला ओलंपिक भी होते हुए देखेंगे। उसमें तिरंगे की धूम होगी। उसमें हम हरियाणा और सोनीपत के युवाओं को देश के लिए सोना लाते देखेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने वर्षों तक हरियाणा की रोटी खाई है। यहां की माताओं-बहनों का मुझ पर कर्ज है। यह कर्ज मोदी अपनी मेहनत से लौटाएगा, इसलिए हरियाणा का विकास मोदी का सपना नहीं, मोदी का संकल्प है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया
अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया
कर्नाटक सरकार ने रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलूरु दक्षिण करने का फैसला किया
मराठा लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने कारगिल युद्ध विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाई
एमयूडीए मामला: प्रह्लाद जोशी ने सिद्दरामैया पर आरोप लगाया, सीबीआई जांच की मांग की
भोजनालयों पर नाम प्रदर्शित करने संबंधी निर्देश पर योगी सरकार ने उच्चतम न्यायालय में क्या दलील दी?
'विपक्षी दल के रूप में काम नहीं कर रही भाजपा, कुछ भी गलत या घोटाला नहीं हुआ'
कांग्रेस ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धांजलि- 'देश सदैव उनका ऋणी रहेगा'