मंड्या से कांग्रेस की जीत उतनी ही सच्ची, जितना कि पूर्व से सूर्योदय होना: सिद्दरामैया

मुख्यमंत्री ने मंड्या में आयोजित प्रजाध्वनि-2 कार्यक्रम को संबोधित किया

मंड्या से कांग्रेस की जीत उतनी ही सच्ची, जितना कि पूर्व से सूर्योदय होना: सिद्दरामैया

Photo: Siddaramaiah.Official FB page

मंड्या/दक्षिण भारत। मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने कहा कि मंड्या लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की जीत उतनी ही सच्ची है, जितना कि पूर्व से सूर्योदय होना।

उन्होंने बुधवार को मंड्या में आयोजित प्रजाध्वनि-2 कार्यक्रम में जनसमूह को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा, 'कुमारस्वामी रामनगर जिले से विधायक हैं। वे वहां के ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते थे। लेकिन राजग हार के डर से यहां आ गया। मंड्या जिले के लोगों ने उन्हें यहां निश्चित रूप से हराने का फैसला किया है। इस प्रकार, हार बिल्कुल स्पष्ट है।'

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन 10 साल बाद भी भारतीयों तक नहीं पहुंचे। अच्छे दिन राज्य की जनता को कभी नहीं दिखे। हमने मोदी के कारण डीजल, पेट्रोल, गैस, उर्वरक, खाना पकाने के तेल आदि की कीमतों में वृद्धि की नीति से परेशान राज्य के लोगों के जीवन में कठिनाइयों का जवाब देने के उद्देश्य से पांच गारंटियां लागू कीं। इससे हमने राज्य के हर परिवार को सहायता कार्यक्रम उपलब्ध कराया, जिससे हर महीने 5 से 6 हजार रुपए मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि भले ही मोदी की केंद्र सरकार राज्य की जनता को 'परेशान' कर रही है, लेकिन हम चावल के साथ पैसा भी दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने दिल से पूछें कि किसने वादे निभाए और अपना वोट उसे ही दीजिए। राज्य से जीते भाजपा और उसके सहयोगी दलों के 27 सांसदों ने यहां की समस्याओं को लेकर आवाज तक नहीं उठाई और जनता से मिले वोटों का अपमान किया।

उन्होंने आह्वान किया कि वे राज्य की जनता के लिए आवाज उठाने वाले कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताकर और 'अपमान' का करारा जवाब देकर अपना स्वाभिमान और ताकत दिखाएं।

मुख्यमंत्री ने बधाई दी

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मंड्या और राज्य के लोगों को श्रीराम नवमी की बधाई दी और इस दिन को भक्ति व उल्लास के साथ मनाने का अनुरोध किया।

'उन लोगों को श्रेय न दें, जो ...'

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन लोगों को श्रेय न दें, जो भारतीयों को भावनात्मक रूप से भड़काते हैं और हमारे जीवन को धोखा देते हैं। हमें लोगों की समस्याओं पर प्रतिक्रिया देने की शक्ति दें। आप जो शक्ति देंगे, वह अच्छे कार्यक्रमों के रूप में आपके द्वार पर लौटकर आएगी।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केपीसीसी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, तनवीर सेठ, मंड्या विधायक और नेतागण मौजूद थे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया