भाजपा के घोषणा-पत्र में सिर्फ दो बार 'जॉब्स' का जिक्र, जबकि बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या: श्रीनेत

खरगे ने कहा​ कि मोदी ने 10 साल में सिर्फ बेरोजगारी और महंगाई बढ़ाई है

भाजपा के घोषणा-पत्र में सिर्फ दो बार 'जॉब्स' का जिक्र, जबकि बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या: श्रीनेत

Photo: IndianNationalCongress FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव घोषणा-पत्र को जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश बताते हुए आरोप लगाया कि इसमें देश के असल मुद्दों की ओर ध्यान नहीं दिया गया है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भाजपा के घोषणा-पत्र में सिर्फ दो बार जॉब्स का जिक्र किया गया है। वह भी तब, जब देश में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। वहीं, कांग्रेस 30 लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा कर रही है।
  
सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हमारे 700 किसानों की शहादत हो गई। किसानों को दिल्ली आने से रोका गया, लेकिन भाजपा के घोषणा-पत्र में एमएसपी के कानून की बात नहीं है। वहीं, कांग्रेस किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी देने जा रही है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भाजपा कहती है, महिलाओं को 'लखपति दीदी' बनाएंगे, लेकिन उन्हीं महिलाओं को आटे-दही पर जीएसटी देना पड़ रहा है। वहीं, कांग्रेस की गारंटी है कि गरीब महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपए, सरकारी नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। 

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आरोप लगाया कि अपने कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी ने कोई बड़ा काम नहीं किया, जिससे देश की जनता, युवाओं, किसानों को लाभ हुआ हो। युवा नौकरी के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। महंगाई के कारण खाने-पीने के दाम आसमान पर पहुंच गए हैं। मोदी ने 10 साल में सिर्फ बेरोजगारी और महंगाई बढ़ाई है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया