कांग्रेस का दावा: विरोधी भी कह रहे हैं- 'हमारा घोषणा पत्र व्यापक दृष्टिकोण वाला'

श्रीनेत ने कहा कि यह न्याय पत्र 'भारत जोड़ो यात्रा' और 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान मिलने वाले लोगों की अपेक्षाओं पर बना है

कांग्रेस का दावा: विरोधी भी कह रहे हैं- 'हमारा घोषणा पत्र व्यापक दृष्टिकोण वाला'

Photo: IndianNationalCongress FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। कांग्रेस की सोशल मीडिया एवं डिजिटल प्लेटफार्म अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को यहां एआईसीसी मुख्यालय में मीडियो को संबोधित किया। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 10 साल सरकार चलाने के बाद जब देश चुनाव के मुहाने पर खड़ा है तो प्रधानमंत्री मोदी अपनी 'घिसी-पिटी' स्क्रिप्ट पर आ गए हैं।

श्रीनेत ने कहा कि 10 साल बाद भी अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाने के बजाए वे (प्रधानमंत्री) हिंदू-मुस्लिम करने में लगे हैं। उन्होंने दावा किया आरएसएस के सर्वे में दिख रहा है कि भाजपा की हालत खस्ता है। 

श्रीनेत ने कहा कि 'भारत जोड़ो यात्रा' और 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के बाद कांग्रेस का 'न्याय पत्र' दिखाता है कि हमारी प्राथमिकता क्या है। विरोधी भी कह रहे हैं- यह बहुत ही व्यापक दृष्टिकोण वाला घोषणा पत्र है।

श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस का 'न्याय पत्र' इस देश की आवाज है। यह न्याय पत्र 'भारत जोड़ो यात्रा' और 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान मिलने वाले लोगों की अपेक्षाओं पर बना है।

श्रीनेत ने आरोप लगाया कि इसे देखकर प्रधानमंत्री ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनमें कांग्रेस के 'न्याय पत्र' पर मुस्लिम लीग की छाप का दावा किया जा रहा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी