कांग्रेस का दावा: विरोधी भी कह रहे हैं- 'हमारा घोषणा पत्र व्यापक दृष्टिकोण वाला'

श्रीनेत ने कहा कि यह न्याय पत्र 'भारत जोड़ो यात्रा' और 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान मिलने वाले लोगों की अपेक्षाओं पर बना है

कांग्रेस का दावा: विरोधी भी कह रहे हैं- 'हमारा घोषणा पत्र व्यापक दृष्टिकोण वाला'

Photo: IndianNationalCongress FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। कांग्रेस की सोशल मीडिया एवं डिजिटल प्लेटफार्म अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को यहां एआईसीसी मुख्यालय में मीडियो को संबोधित किया। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 10 साल सरकार चलाने के बाद जब देश चुनाव के मुहाने पर खड़ा है तो प्रधानमंत्री मोदी अपनी 'घिसी-पिटी' स्क्रिप्ट पर आ गए हैं।

श्रीनेत ने कहा कि 10 साल बाद भी अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाने के बजाए वे (प्रधानमंत्री) हिंदू-मुस्लिम करने में लगे हैं। उन्होंने दावा किया आरएसएस के सर्वे में दिख रहा है कि भाजपा की हालत खस्ता है। 

श्रीनेत ने कहा कि 'भारत जोड़ो यात्रा' और 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के बाद कांग्रेस का 'न्याय पत्र' दिखाता है कि हमारी प्राथमिकता क्या है। विरोधी भी कह रहे हैं- यह बहुत ही व्यापक दृष्टिकोण वाला घोषणा पत्र है।

श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस का 'न्याय पत्र' इस देश की आवाज है। यह न्याय पत्र 'भारत जोड़ो यात्रा' और 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान मिलने वाले लोगों की अपेक्षाओं पर बना है।

श्रीनेत ने आरोप लगाया कि इसे देखकर प्रधानमंत्री ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनमें कांग्रेस के 'न्याय पत्र' पर मुस्लिम लीग की छाप का दावा किया जा रहा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया