मोदी हर पल देश, समाज और पुनर्जागरण के नाम पर कर रहे काम: नड्डा

नड्डा ने हरिद्वार में रोडशो भी निकाला

मोदी हर पल देश, समाज और पुनर्जागरण के नाम पर कर रहे काम: नड्डा

नड्डा ने कहा कि हमने बीते 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बदलता दौर देखा है

हरिद्वार/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित प्राचीन मायादेवी मंदिर में साधु-संतों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले की प्राचीर से बड़े स्पष्ट शब्दों में कहा था कि 'यही समय है, सही समय है।' यह जो सही समय है, यह भारत के गौरव का है।

नड्डा ने कहा कि हमने बीते 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बदलता दौर देखा है। भू-राजनीति से लेकर विदेश नीति तक, हर जगह मोदी ने भारत का परचम लहराया और भारतीय विचारधारा को आगे बढ़ाया।

नड्डा ने कहा कि बीते 10 वर्षों में देश ने आध्यात्मिक जगत और सांसारिक जगत में बदलाव का दौर देखा है। आज से 10 साल पहले हम सभी कहीं-न-कहीं हीन भावना से ग्रस्त हो रहे थे। हमारा नेतृत्व दिशा नहीं दे रहा था। यह ऐसा दौर था, जब भारत की आध्यात्मिक शक्ति क्षीण हो रही थी, जिसके कारण भारत पिछड़ रहा था।

नड्डा ने कहा कि मोदी हर पल देश के नाम, समाज के नाम, देश के पुनर्जागरण के नाम पर काम कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग धर्म का प्रयोग चुनावी समय में करते हैं। वे कभी मंदिर नहीं जाते हैं, लेकिन चुनाव के समय मंदिरों के दर्शन करते हैं, जनेऊ पहनकर दिखाते हैं कि मैं भी जनेऊ पहनता हूं। ये लोग धर्म का उपयोग करने का प्रयास करते हैं। 

नड्डा ने कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान में धार्मिक उत्पीड़न के कारण भारत आए हिंदुओं, सिखों, बौद्धों, जैनियों, पारसियों और ईसाइयों को नागरिकता देने का काम मोदी ने किया।

इसके बाद नड्डा ने हरिद्वार में रोडशो भी निकाला, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उमड़े।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया