केनरा बैंक ने नए उत्पादों और सेवाओं की शुरुआत की

कार्यक्रम में 'केनरा यूपीआई 123पे एएसआई' और केनरा 'एचआरएमएस मोबाइल ऐप' का अनावरण भी किया गया

केनरा बैंक ने नए उत्पादों और सेवाओं की शुरुआत की

Photo: Canara Bank

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। केनरा बैंक ने अपने मुख्यालय में आयोजित एक लॉन्च कार्यक्रम में ग्राहक अनुभव को बढ़ाने और बैंकिंग कार्यों को सुव्यवस्थित करने के उद्देश्य से नए उत्पादों और सेवाओं की शृंखला का आगाज किया।

इस कार्यक्रम में स्वयं और/या आश्रितों के टीपीए स्वास्थ्य देखभाल बीमा दावों का निपटान करते समय अस्पताल में भर्ती होने के खर्च की कमी को पूरा करने के लिए स्वास्थ्य देखभाल केंद्रित ऋण उत्पाद केनरा हील को लॉन्च किया।

महिलाओं के लिए अनुकूलित बचत खाते केनरा एंजेल में कैंसर देखभाल नीति, प्री-एप्रूव्ड पर्सनल लोन केनरा रेडीकैश और सावधि जमा उत्पाद केनरा मायमनी के लिए ऑनलाइन ऋण जैसी अनूठी विशेषताएं हैं।

इस कार्यक्रम में उपयोगकर्ता के अनुकूल भुगतान इंटरफेस 'केनरा यूपीआई 123पे एएसआई' और बैंक के कर्मचारियों के लिए एचआर प्रबंधन समाधान 'स्टाफ के लिए केनरा एचआरएमएस मोबाइल ऐप' का अनावरण भी किया गया।

लॉन्च समारोह में रिजर्व बैंक इनोवेशन हब के सीईओ राजेश बंसल, केनरा बैंक के एमडी और सीईओ के सत्यनारायण राजू, कार्यकारी निदेशक देबाशीष मुखर्जी, अशोक चंद्रा, हरदीप सिंह अहलूवालिया और भावेंद्र कुमार मौजूद थे, जिन्होंने नए उत्पादों और सेवाओं का अनावरण किया।

राजेश बंसल ने केनरा एसएचजी ई-मनी नाम से डिजिटल एसएचजी पहल शुरू की और सत्यनारायण राजू के साथ डिजिटल एसएचजी पर व्हाइट पेपर का आदान-प्रदान किया।

केनरा बैंक आरबीआईएच के सहयोग से एसएचजी को निर्बाध डोरस्टेप डिजिटल सेवाएं प्रदान करने वाला पहला बैंक है। डिजिटल एसएचजी ग्राहकों को उनके खातों में तत्काल डिजिटल क्रेडिट प्राप्त करने में मदद करेगा।

कार्यक्रम में सम्मानित अतिथियों मेडी असिस्ट हेल्थकेयर सर्विसेज लि. के सीईओ गिडुगु सतीश और बजाज एलियांज जनरल इंश्योरेंस कंपनी लि. में बैंकएश्योरेंस, कृषि व्यवसाय, सरकारी व्यवसाय और प्रशिक्षण की वरिष्ठ अध्यक्ष और कंट्री हैड अल्पना सिंह का अभिनंदन किया गया।

बैंक ने अपने केनरा हील प्रॉडक्ट के माध्यम से ग्राहकों के लिए स्वास्थ्य देखभाल पहुंच और सामर्थ्य बढ़ाने की दिशा में महत्त्वपूर्ण कदम उठाते हुए दोनों कंपनियों के साथ समझौता ज्ञापनों का आदान-प्रदान किया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी