दूर हो गए गिले-शिकवे! पारस बोले- मोदी हमारे भी नेता, बिहार में ...

पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था

दूर हो गए गिले-शिकवे! पारस बोले- मोदी हमारे भी नेता, बिहार में ...

Photo: @PashupatiParas X account

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, जिन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग द्वारा अपने रालोजपा गुट को कोई सीट नहीं दिए जाने के बाद पद छोड़ दिया था, ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी सत्तारूढ़ गठबंधन को अपना समर्थन देगी। 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर अपने 'एक्स' अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'हमारी पार्टी रालोजपा, राजग का अभिन्न अंग है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे भी नेता हैं और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है। उनके नेतृत्व में राजग पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से राजग की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा, 'साथ ही बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करने में हमारी पार्टी का पूर्ण समर्थन है और रहेगा।'

बता दें कि पशुपति कुमार पारस ने 19 मार्च को केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने भाजपा पर बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सहयोगियों के साथ सीट-बंटवारे समझौते में अपनी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को शामिल न करके उसके साथ 'अन्याय' करने का आरोप लगाया था।

पारस ने एक संवाददाता सम्मेलन में अपने इस्तीफे के बारे में संक्षिप्त टिप्पणी की थी। हालांकि उन्होंने अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में नहीं बताया था।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News