तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखालि की बहनों के साथ जो किया, उसे देखकर पूरा देश दुखी व आक्रोशित: मोदी

प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल के आरामबाग में भाजपा की विजय संकल्प महासभा को संबोधित किया

तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखालि की बहनों के साथ जो किया, उसे देखकर पूरा देश दुखी व आक्रोशित: मोदी

मोदी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है

आरामबाग/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के आरामबाग में भाजपा की विजय संकल्प महासभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल आजादी के आंदोलन की प्रेरणा स्थली रहा है। गुलामी के विरुद्ध प्रखर नेतृत्व देने वाली यहां की हर संतान का सपना था कि भारत विकास की नई ऊंचाई प्राप्त करे। आज जब मैं बंगाल आया हूं तो कह सकता हूं कि आज का भारत उनका यह सपना पूरा कर रहा है।  

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते 10 साल में भारत 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से ऊपर उठकर 5वें नंबर की आर्थिक ताकत बना है। जी-20 में कैसे भारत की जय-जयकार हुई ... यह हम सबने देखा है। आज भारत अंतरिक्ष के क्षेत्र में अग्रणी बन रहा है। जो काम दुनिया का कोई देश नहीं कर पाया, वह हमारे चंद्रयान ने किया। आज स्पोर्ट्स के सेक्टर में भी भारत नए रिकॉर्ड बना रहा है। हम सभी का सौभाग्य है कि पांच सदियों के इंतजार के बाद प्रभु श्रीराम अपने भव्य मंदिर में विराजे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की इन उपलब्धियों के बीच बंगाल की स्थिति भी आज पूरा देश देख रहा है। 'मां, माटी, मानुष' का ढोल पीटने वाली तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखालि की बहनों के साथ जो किया है, उसे देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता ने संदेशखालि में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दीं। जब संदेशखालि की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की, ममता दीदी से मदद मांगी, तो बदले में बंगाल सरकार ने तृणमूल कांग्रेस नेता को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा दी। लेकिन भाजपा के दबाव में आखिरकार कल बंगाल पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टीकरण करने वालों का साथ देना ... यही एक काम बचा है, यही उनके लिए सबसे बड़ा काम है। तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरी गारंटी है... मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, यह मोदी छोड़ने वाला नहीं है। मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News