पाकिस्तान: आतंकियों ने तीन तरफ से घेरा, ढाई घंटे से ज्यादा की गोलीबारी ... 10 पुलिसकर्मियों की मौत

इमारत में प्रवेश करने के बाद आतंकवादियों ने हैंड ग्रेनेड का इस्तेमाल किया

पाकिस्तान: आतंकियों ने तीन तरफ से घेरा, ढाई घंटे से ज्यादा की गोलीबारी ... 10 पुलिसकर्मियों की मौत

Photo: @ICT_Police X account

इस्लामाबाद/दक्षिण भारत। पाकिस्तान में आम चुनाव से पहले आतंकी हमलों का दौर जारी है। उसके डेरा इस्माइल खान के चोडवान पुलिस थाने पर सोमवार देर रात हुए हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए।

यह हमला 8 फरवरी को होने वाले आम चुनाव से तीन दिन पहले हुआ है। क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी (आरपीओ) नासिर महमूद ने स्थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए हताहतों की संख्या की पुष्टि की है।

खैबर पख्तूनख्वा प्रांतीय पुलिस प्रमुख अख्तर हयात गंडापुर ने मीडिया को बताया कि 30 से ज्यादा आतंकवादियों ने तीन दिशाओं से हमला बोल दिया था। इस दौरान ढाई घंटे से ज्यादा समय तक गोलीबारी हुई।

हमले के दौरान आतंकवादियों ने कुछ देर के लिए पुलिस स्टेशन पर कब्ज़ा कर लिया था। इमारत में प्रवेश करने के बाद आतंकवादियों ने हैंड ग्रेनेड का इस्तेमाल किया। खैबर पख्तूनख्वा और बलोचिस्तान में सुरक्षा चिंताएं बढ़ गई हैं, क्योंकि दोनों प्रांतों में पिछले कुछ दिनों में कई हमले हुए हैं।

पाकिस्तान चुनाव आयोग (ईसीपी) और सुरक्षा तंत्र से जुड़े लोगों ने पिछले सप्ताह कानून एवं व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की थी, जिसमें कहा गया था कि चुनाव अपने निर्धारित समय पर होंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News