भाजपा एकमात्र पार्टी, जिसके पास तेज विकास का ट्रैक रिकॉर्ड और भविष्य के लिए स्पष्ट दृष्टिकोण: मोदी

प्रधानमंत्री ने केरल के कोच्चि में शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन को संबोधित किया

भाजपा एकमात्र पार्टी, जिसके पास तेज विकास का ट्रैक रिकॉर्ड और भविष्य के लिए स्पष्ट दृष्टिकोण: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने पांच दशक तक सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया

कोच्चि/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को केरल के कोच्चि में शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद, भाजपा कार्यकर्ताओं की पीढ़ियों ने केरल में भाजपा का झंडा ऊंचा रखा है। मैं आपके सामने सिर झुकाता हूं - जो लोग राजनीतिक उथल-पुथल के दौरान भी भारत की सेवा के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि केरल के लोगों का प्यार और समर्थन मुझे प्रेरित करता है। आज पहले, मैं, भगवान गुरुवायुरप्पन का आशीर्वाद लेने के लिए गुरुवायुर मंदिर गया और मंदिर के बाहर हजारों लोग मुझे आशीर्वाद देने के लिए एकत्र हुए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज भाजपा जन-जन की पार्टी बन गई है। यह एकमात्र पार्टी है, जिसके पास तेज विकास का ट्रैक रिकॉर्ड और भविष्य के लिए स्पष्ट दृष्टिकोण है। गरीब, महिला, युवा और किसान — ये चार श्रेणियां हैं, जिनका सशक्तीकरण विकसित भारत की नींव रखेगा। यह केवल भाजपा है, जो इन लोगों के कल्याण को प्राथमिकता देती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की पारदर्शी नीतियों के सकारात्मक परिणाम स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं। हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि महज 9 साल में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर आ गए हैं। जबकि कांग्रेस ने पांच दशक तक सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया। यह दर्शाता है कि विकसित भारत के लिए हमने जो रास्ता चुना है, वह सही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम लोगों की जेब से होने वाले खर्च को कम करने में मदद करते हुए खर्च योग्य आय बढ़ाने की आकांक्षा रखते हैं। आयुष्मान भारत योजना से लोगों को 1 लाख करोड़ रुपए बचाने में मदद मिली है। जन औषधि केंद्रों पर दी गई छूट से लोगों को 25,000 करोड़ रुपए से अधिक बचाने में मदद मिली है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था के लिए बजट, इन आंकड़ों पर रहेगी सबकी नजर सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था के लिए बजट, इन आंकड़ों पर रहेगी सबकी नजर
नई दिल्ली/दक्षिण भारत। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मंगलवार को लगातार सातवां बजट पेश करेंगी, जिसमें चर्ष 2047 तक विकसित भारत...
निर्मला सीतारमण फिर टैबलेट के जरिए पेपरलेस बजट पेश करेंगी
पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान दुबई हवाईअड्डे से गिरफ्तार!
सरकार ने पीएम-सूर्य घर योजना के तहत डिस्कॉम को 4,950 करोड़ रु. के प्रोत्साहन के लिए दिशा-निर्देश जारी किए
किसान को मॉल में प्रवेश न देने की घटना के बाद दिशा-निर्देश जारी करेगी कर्नाटक सरकार
भोजनालयों पर नेम प्लेट मामले में उच्चतम न्यायालय ने इन राज्यों की सरकारों को नोटिस जारी किया
भारत की जीडीपी वर्ष 2024-25 में 6.5-7 प्रतिशत की दर से बढ़ेगी: आर्थिक सर्वेक्षण