प्रभास सहित होम्बले फिल्म्स 'सलार पार्ट 1 सीजफायर' टीम सफलता का जश्न मनाने के लिए बेंगलूरु रवाना हुई

यह फिल्म रिलीज होने के बाद से दुनियाभर के ऑडियंस और फैन्स से खूब प्यार और ताऱीफ हासिल कर रही है

प्रभास सहित होम्बले फिल्म्स 'सलार पार्ट 1 सीजफायर' टीम सफलता का जश्न मनाने के लिए बेंगलूरु रवाना हुई

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना धमाल दिखाया है

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। होम्बले फिल्म्स ने कांतारा, केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में अपनी क्षमता साबित की है। इन फिल्मों को जनता से प्यार और सराहना मिली। वहीं, प्रोडक्शन हाउस ने अपने हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' के साथ मास मसाला शैली को फिर से परिभाषित किया। 

बता दें कि यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से दुनियाभर के ऑडियंस और फैन्स से खूब प्यार और ताऱीफ हासिल कर रही है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना धमाल दिखाया है और तीसरे हफ्ते में भी बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ की शानदार कमाई की है। ऐसे में सभी भाषाओं में फिल्म की जबरदस्त सफलता और हर कोने से फिल्म को मिल शानदार रिव्यूज को ध्यान रखते हुए, होम्बले फिल्म्स के निर्माता बेंगलूरु में फिल्म के लिए एक ग्रैंड सक्सेस पार्टी आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। 

दरअसल मेकर्स प्रभास, प्रशांत नील और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित पूरी कास्ट और क्रू के साथ जबरदस्त सफलता का जश्न मनाना चाहते है। पूरी टीम बेंगलूरु में हाई अल्ट्रा लाउंज में इकट्ठा होगी। मुख्य अभिनेता, पैन इंडिया स्टार प्रभास बेंगलूरु के लिए उड़ान भरेंगे।

अपनी लगातार बढ़ती सफलता में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, फिल्म ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में आइकोनिक 'फिल्म ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता है। 

डीपीएफआई अवार्ड्स 2024 में, फिल्म एक चैंपियन के रूप में उभरी और भव्य सिनेमाई परिदृश्य पर अमिट छाप छोड़ गई। यह पुरस्कार आलोचकों और दर्शकों, दोनों पर फिल्म के प्रभाव का एक सबूत है, जिसने सिनेमाई एक्सीलेंस के क्षेत्र में अपनी जगह मजबूत की है। इसके अलावा, हाल ही में, निर्माताओं ने ग्लोबल मार्केट्स में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक इंटिमेट पार्टी होस्ट की थी।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया है। इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री 'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री
उन्होंने एचएएल के शीर्ष प्रबंधन को संबोधित किया
हर साल 4000 से ज्यादा विद्यार्थियों को ऑटोमोटिव कौशल सिखा रही टाटा मोटर्स की स्किल लैब्स पहल
भोजशाला: सर्वेक्षण के खिलाफ याचिका सूचीबद्ध करने पर विचार के लिए उच्चतम न्यायालय सहमत
इमरान ख़ान की पार्टी पर प्रतिबंध लगाएगी पाकिस्तान सरकार!
भोजशाला मामला: एएसआई ने सर्वेक्षण रिपोर्ट मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय को सौंपी
उच्चतम न्यायालय ने सीबीआई की एफआईआर को चुनौती देने वाली शिवकुमार की याचिका खारिज की
ईश्वर ही था, जिसने अकल्पनीय घटना को रोका, अमेरिका को एकजुट करें: ट्रंप