लोकसभा चुनावों के बाद मोदी को एक और कार्यकाल मिलेगा: छगन भुजबल

उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में चल रही लहर और चुनाव नतीजों को देखें तो हर जगह नरेंद्र मोदी के पक्ष में हवा चल रही है

लोकसभा चुनावों के बाद मोदी को एक और कार्यकाल मिलेगा: छगन भुजबल

Photo: @ChhaganCBhujbal FB page

पुणे/दक्षिण भारत। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने बुधवार को कहा कि देश के मौजूदा माहौल को देखते हुए उन्हें विश्वास है कि कुछ महीनों में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और कार्यकाल मिलेगा।

लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में सत्तारूढ़ सहयोगियों भाजपा, शिवसेना और राकांपा (अजित पवार गुट) के बीच सीट बंटवारे के बारे में पूछे जाने पर भुजबल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि तीनों दलों के नेता एक साथ बैठेंगे और इस पर फैसला करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में चल रही लहर और चुनाव नतीजों को देखें तो हर जगह नरेंद्र मोदी के पक्ष में हवा चल रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि मोदी साल 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

राकांपा नेता ने विश्वास जताते हुए कहा कि वे राज्य चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में (इस साल के अंत में) मुख्यमंत्री महायुति (सत्तारूढ़ गठबंधन) से होगा। 

(राकांपा के शरद पवार खेमे से) जितेंद्र अवहाड की उस टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कि पिछली महा विकास अघाड़ी सरकार में अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बनाना एक गलती थी, भुजबल ने दावा किया कि अगर उन्हें (अजित पवार को) साथ नहीं लिया गया होता, तो विभाजन हो जाता।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News