अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर: उद्घाटन समारोह के लिए प्रधानमंत्री को निमंत्रण दिया

प्रधानमंत्री ने अपना उत्साहपूर्ण समर्थन व्यक्त करते हुए निमंत्रण स्वीकार कर लिया है

अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर: उद्घाटन समारोह के लिए प्रधानमंत्री को निमंत्रण दिया

स्वामी ईश्वरचरणदास ने प्रधानमंत्री को माला पहनाकर और भगवा शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर की ओर से स्वामी ईश्वरचरणदास और स्वामी ब्रह्मविहारीदास ने निदेशक मंडल के साथ, अगले साल 14 फरवरी को होने वाले उद्घाटन समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण दिया।

प्रधानमंत्री ने अपना उत्साहपूर्ण समर्थन व्यक्त करते हुए निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। स्वामी ईश्वरचरणदास ने प्रधानमंत्री को माला पहनाकर और भगवा शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया। उन्होंने पूरे भारत में तीर्थ स्थलों के उल्लेखनीय नवीनीकरण और विकास के लिए प्रधानमंत्री की सराहना की।

प्रधानमंत्री के आवासीय कार्यालय पर शाम लगभग एक घंटे की इस मुलाकात में महत्वपूर्ण विषयों पर संवाद हुआ। यह चर्चा वैश्विक सद्भाव के लिए अबू धाबी मंदिर के महत्व और वैश्विक मंच पर भारत के आध्यात्मिक नेतृत्व के लिए मोदी के दृष्टिकोण पर आधारित थी।

बीएपीएस प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की और उनकी वैश्विक उपलब्धियों, विशेष रूप से संयुक्त अरब अमीरात और अन्य मध्य पूर्वी देशों के साथ संबंधों को मजबूत करने को सराहा। उन्होंने मोदी के नेतृत्व से दुनियाभर में भारतीयों में पैदा हुए गौरव और प्रेरणा पर भी चर्चा की।

प्रधानमंत्री मोदी ने आध्यात्मिक विकास और भारत के वैश्विक नेता के रूप में उभरने के लिए अपना दृष्टिकोण साझा किया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News