क्या राजस्थान में पिछली सरकार की योजनाएं जारी रहेंगी? भजनलाल शर्मा ने दिया यह जवाब

वे 'सुशासन दिवस' के अवसर पर भाजपा द्वारा आयोजित एक समारोह को संबोधित कर रहे थे

क्या राजस्थान में पिछली सरकार की योजनाएं जारी रहेंगी? भजनलाल शर्मा ने दिया यह जवाब

Photo: Bhajanlal Sharma FB page

जयपुर/दक्षिण भारत। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को कहा कि राज्य में पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई कोई भी कल्याणकारी योजना बंद नहीं की जाएगी।

Dakshin Bharat at Google News
वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती 'सुशासन दिवस' के अवसर पर भाजपा द्वारा आयोजित एक समारोह को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस के इस आरोप पर कि उनकी सरकार पिछली सरकार द्वारा शुरू की गईं जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर देगी, शर्मा ने कहा, 'कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमारा काम, हमारी योजनाएं ... मैं आपको बताना चाहता हूं कि हम कोई भी योजना बंद नहीं करेंगे।'

उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क दवाएं आगे भी उपलब्ध कराई जाती रहेंगी और आवश्यक दवाओं की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। अटल बिहारी वाजपेयी ने गरीब कल्याण के लिए योजनाएं बनाईं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें आगे बढ़ाया।

मुख्यमंत्री ने 'एक्स' पर कहा, ‘स्वस्थ व समृद्ध राजस्थान की संकल्पना को साकार करने की दिशा में प्रदेश सरकार पूरी तन्मयता से प्रति क्षण प्रयत्नशील है। आज जयपुर स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल जाकर औचक निरीक्षण किया, स्वास्थ्य व्यवस्थाओं सहित आवश्यक चिकित्सकीय व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।’

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download