कांग्रेस हो या बीआरएस, दोनों पार्टियां एक-दूसरे की कार्बन कॉपी हैं: मोदी

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के तुप्रान में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस हो या बीआरएस, दोनों पार्टियां एक-दूसरे की कार्बन कॉपी हैं: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि 26/11 हमें याद दिलाता है कि कमजोर और अक्षम सरकारें देश को कितना नुकसान पहुंचा सकती हैं!

तुप्रान/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को तेलंगाना के तुप्रान में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज तेलंगाना एक ही संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है, और वह है 'तेलंगाना में पहली बार, बनेगी भाजपा सरकार'। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि साल 2014 में हमने देश से कांग्रेस की कमजोर सरकार को हटाया और भाजपा की मजबूत सरकार देश में लाए। भाजपा के सत्ता में आने से भारत से आतंकवाद का जोरदार सफाया हो रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि समृद्ध तेलंगाना के निर्माण का संकल्प केवल भाजपा पूरा कर सकती है। आज ही के दिन हमारे देश ने 26/11 के आतंकी हमलों में कई निर्दोष लोगों की जान गंवाई थी। यह दिन हमें इस बात की याद दिलाता है कि कमजोर और अक्षम सरकारें देश को कितना नुकसान पहुंचा सकती हैं!
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि केसीआर ने कभी भी तेलंगाना के लोगों की परवाह नहीं की। उन्होंने बेघर और भूमिहीनों को उनके हाल पर छोड़ दिया। ऐसे पाप करने वालों को न तो भगवान मल्लिकार्जुन माफ करेंगे और न ही तेलंगाना के मेरे गरीब भाई-बहन।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हो या फिर बीआरएस, इन दोनों की पहचान है- भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टीकरण और खराब कानून व्यवस्था। ये दोनों पार्टियां एक-दूसरे की कार्बन कॉपी हैं। इसलिए मेरी बात रखिएगा- कांग्रेस, केसीआर एक समान, दोनों से रहो सावधान, भाजपा ही बढ़ाएगी तेलंगाना का मान।

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि केसीआर धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उन्होंने दलित मुख्यमंत्री बनाने के अपने वादे को धोखा दिया। उन्होंने दलित बंधु योजना के अपने वादे को धोखा दिया। उन्होंने 2-बेडरूम का मकान उपलब्ध कराने के अपने वादे को धोखा दिया। उन्होंने युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के अपने वादे को धोखा दिया। उन्होंने किसानों को धोखा दिया, गरीबों को धोखा दिया, सभी को धोखा दिया। केसीआर ने योजनाओं का वादा किया था, लेकिन दिए तो सिर्फ घोटाले।

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि केसीआर ने आपके बच्चों के लिए काम करने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने केवल अपने बच्चों, अपने रिश्तेदारों के लिए काम किया। केसीआर ने आपकी आय बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने केवल अपना खजाना भरना सुनिश्चित किया। क्या तेलंगाना को ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है? क्या तेलंगाना को ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है, जो जनता के लिए उपलब्ध ही न हो?

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने किसान, जवान और नौजवान सबको लूटा है। कांग्रेस के राज में किसानों की कर्जमाफी के नाम पर घोटाले हुए। कांग्रेस शासित राज्यों में पेपर लीक के सबसे अधिक मामले आए। बीआरएस भी इन सभी विषयों में कांग्रेस से पीछ नहीं रही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 साल तक केसीआर ने फार्महाउस से चलाई सरकार। आज तेलंगाना के किसानों ने फैसला किया है कि वे केसीआर को 'स्थायी रूप से' उनके फार्महाउस भेज देंगे!

अभी मुझे तीन राज्यों में चुनाव में जाने का मौका मिला। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान ... तीनों राज्यों में मतदान हो चुका है और मैंने तीनों राज्यों में देखा है कि इंडि गठबंधन साफ हो जाएगा। वहां की महिलाएं, वहां के किसान, वहां के जवान कांग्रेस पार्टी को जड़ों से उखाड़ फेंकने वाले हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा विपक्ष पर मोदी का प्रहार- इस बार तो इन्हें जमानत बचाने के लिए ही बहुत संघर्ष करना पड़ेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि छह दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण ने उप्र को विकास में पीछे रखा
प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया: नड्डा
अगले पांच वर्षों में देश आत्मविश्वास से विकास को नई रफ्तार देगा, यह मोदी की गारंटी: प्रधानमंत्री
मुख्य चुनाव आयुक्त ने तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू की
तेलंगाना: बीआरएस विधायक नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत; मुख्यमंत्री, केसीआर ने जताया शोक
अमेरिका की इस निजी कंपनी ने चंद्रमा पर पहला वाणिज्यिक अंतरिक्ष यान उतारकर इतिहास रचा
पश्चिम बंगाल: भाजपा प्रतिनिधिमंडल संदेशखाली का दौरा करेगा