बेंगलूरु में भूविज्ञानी हत्याकांड: पुलिस ने पूर्व चालक को हिरासत में लिया

किसी गहने या बेशकीमती चीजों की चोरी की खबर नहीं है

बेंगलूरु में भूविज्ञानी हत्याकांड: पुलिस ने पूर्व चालक को हिरासत में लिया

संदिग्ध को महादेश्वरबेट्टा से पकड़ा गया

बेंगलूरु/भाषा। बेंगलूरु में एक वरिष्ठ भूविज्ञानी की हत्या के सिलसिले में उनके पूर्व चालक को सोमवार को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बेंगलूरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने बताया कि खान एवं भूगर्भ विज्ञान विभाग की भूविज्ञानी प्रतिमा केएस (45) की हत्या के सिलसिले में चामराजनगर जिले से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। प्रतिमा की उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी।

दयानंद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘उसे (संदिग्ध को) महादेश्वरबेट्टा से पकड़ा गया। उसके ब्योरे का सत्यापन किया जा रहा है। वह उनका (प्रतिमा का) पूर्व कार चालक है और उसे करीब हफ्ता भर पहले या 10 दिन पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। विस्तृत जांच के बाद हम और ब्योरा साझा करेंगे। बताया जाता है कि वह अनुबंध के आधार पर चार साल से उनके यहां काम कर रहा था।’

पुलिस के अनुसार, सुब्रमण्यपुरा थाना क्षेत्र के डोड्डाकल्लासांद्रा में शनिवार को घर लौटने के बाद रात करीब आठ बजे भूविज्ञानी का गला दबा दिया गया और फिर गला रेत दिया गया था।

चूंकि प्रतिमा अपने घर में अकेली रहती थीं और उन्होंने शनिवार रात एवं रविवार सुबह फोन नहीं उठाया, तब उनके बड़े भाई पता करने उनके निवास पर पहुंचे जहां उन्हें उनकी हत्या का पता चला। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

अपराध विज्ञान प्रयोगशाला और अन्य तकनीकी अधिकारियों ने अपराध स्थल का मुआयना किया और नमूने एवं अन्य जानकारियां जुटायीं।

पुलिस का कहना है कि किसी गहने या बेशकीमती चीजों की चोरी की खबर नहीं है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News