भ्रष्टाचार करने वालों से एक-एक पाई वसूलेंगे, उन्हें सजा देने का काम करेंगे: शाह

अमित शाह ने छग के राजनांदगांव में भाजपा की 'परिवर्तन संकल्प महासभा' को संबोधित किया

भ्रष्टाचार करने वालों से एक-एक पाई वसूलेंगे, उन्हें सजा देने का काम करेंगे: शाह

अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के दरबार का एटीएम बना रखा है

राजनांदगांव/दक्षिण भारत। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'परिवर्तन संकल्प महासभा' को संबोधित किया।

इस अवसर पर उन्होंने आरोप लगाया कि भूपेश बघेल सरकार ने तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति के लिए छत्तीसगढ़ के बेटे भुवनेश्वर साहू को लिंचिंग कराकर मार दिया। भाजपा ने तय किया है कि हम भुवनेश्वर साहू के हत्यारों को उनके अंजाम तक पहुंचाएंगे और इसके प्रतीक के तौर पर उनके पिताजी ईश्वर साहू को हमने चुनाव के मैदान में उतारा है।

अमित शाह ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ के लोगों को याद कराने आया हूं कि इस राज्य का निर्माण अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था। कांग्रेसी शासन के दौरान पुराना मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य की श्रेणी में आते थे, लेकिन जब यहां डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में हमारी सरकार बनी तो 15 वर्षों में इस बीमारू राज्य को विकसित बनाने का काम किया गया।

अमित शाह ने कहा कि आने वाला चुनाव केवल सरकार बनाने या विधायक चुनने का नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वर्णिम भविष्य वाला छत्तीसगढ़ बनाने का चुनाव है।

अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के दरबार का एटीएम बना रखा है। छत्तीसगढ़ के आदिवासी युवाओं के अधिकार का पैसा, दलित युवाओं के अधिकार का पैसा और पिछड़े वर्ग के युवा भाई-बहनों के अधिकार का पैसा भी कांग्रेस के दिल्ली दरबार की तिजोरी में जाता है।

अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के दौरान 2,000 करोड़ रुपए का शराब घोटाला, 550 करोड़ रुपए का कोयला परिवहन घोटाला, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में 5,000 करोड़ रुपए का घोटाला, 1,300 करोड़ रुपए से अधिक का गौठान घोटाला, 600 करोड़ रुपए से अधिक का पीडीएस घोटाला और महादेव ऐप का 5,000 करोड़ का घोटाला यहां हुए हैं।

अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार ने राज्य की जनता से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया। इनकी वोटबैंक की राजनीति के कारण ही भुवनेश्वर साहू की हत्या कर दी गई। अगर आप चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ एक बार फिर कौमी दंगों का केंद्र न बने, तो एक बार यहां भाजपा सरकार बना दें, हम भ्रष्टाचार करने वालों से एक-एक पाई वसूलेंगे और उन्हें सजा देने का काम करेंगे।

अमित शाह ने कहा कि साल 2004 से 2014 तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तो उन्होंने छत्तीसगढ़ को इन दस वर्षों में विकास के लिए मात्र 77 हजार करोड़ रुपए दिए। वहीं, मोदी ने मात्र 9 वर्ष में 3 लाख 1 हजार करोड़ रुपए छत्तीसगढ़ को दिए।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

तमिलनाडु के लिए पानी छोड़ने के कावेरी पैनल के निर्देश के खिलाफ अपील करेगी कर्नाटक सरकार तमिलनाडु के लिए पानी छोड़ने के कावेरी पैनल के निर्देश के खिलाफ अपील करेगी कर्नाटक सरकार
Photo: @siddaramaiah X account
25 जून को 'संविधान हत्या दिवस' घोषित किया गया
आंध्र प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री जगन और दो वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों पर 'हत्या के प्रयास' का मामला दर्ज
पाकिस्तान में फिर पैदा हुआ आटे का संकट, लगेंगी लंबी कतारें!
लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद लोग अब जवाबदेही की मांग कर रहे हैं: खरगे
दिल्ली के काम रोकने के लिए झूठे केस में केजरीवाल को जेल में डालने की साज़िश रची गई: आप
केजरीवाल को सर्वोच्च न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने पर बोली 'आप'- 'सत्यमेव जयते'