तमिलनाडु: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 हिस्ट्री शीटर ढेर

पुलिस दल ने भागने की उनकी कथित कोशिश को नाकाम कर दिया और दोनों पर गोली चलाई

तमिलनाडु: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 हिस्ट्री शीटर ढेर

एक विशेष पुलिस दल मुथु सर्वनन और ‘संडे’ सतीश को नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लाया

चेन्नई/भाषा। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के एक पदाधिकारी की हत्या में कथित तौर पर शामिल दो हिस्ट्री शीटर बृहस्पतिवार को शोलावरम के पास पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश के दौरान मारे गए।

लिस ने बताया कि एक विशेष पुलिस दल मुथु सर्वनन और ‘संडे’ सतीश को नई दिल्ली से गिरफ्तार कर यहां लाया। स्थानीय पुलिस उन्हें पुलिस थाने ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में उन्होंने पुलिस दल पर हमला कर दिया। यह हमला शोलावरम के पास किया गया, जिसके बाद मुथु सर्वनन और ‘संडे’ सतीश ने भागने की कोशिश की।

पुलिस दल ने भागने की उनकी कथित कोशिश को नाकाम कर दिया और दोनों पर गोली चलाई।

दोनों हिस्ट्रीशीटर कई आपराधिक मामलों में वांछित थे। दोनों अगस्त में रेड हिल्स के पास पदियानल्लूर में अन्नाद्रमुक के एक पूर्व पदाधिकारी पार्थिबन (54 साल) की हत्या में भी शामिल थे।

इस मामले में आवडी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और अपराधियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए चार विशेष टीमें बनाई गईं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक टीम गोपनीय सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजधानी गई और बुधवार को दोनों वांछित बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें यहां लाया गया। आगे की पूछताछ के लिए उन्हें स्थानीय पुलिस थाने ला रही थी, तभी दोनों ने पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश की।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News