राजस्थान: भाजपा ने जारी की 41 उम्मीदवारों की पहली सूची, इन सांसदों को भी मिला टिकट

केंद्रीय चुनाव समिति ने इन नामों पर स्वीकृति प्रदान की है

राजस्थान: भाजपा ने जारी की 41 उम्मीदवारों की पहली सूची, इन सांसदों को भी मिला टिकट

नवलगढ़ से विक्रम सिंह जाखल को टिकट दिया गया है

नई दिल्ली/जयपुर/दक्षिण भारत। निर्वाचन आयोग द्वारा सोमवार को पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों की घोषणा के बाद भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की सूचियां जारी करनी शुरू कर दीं। इसी सिलसिले में उसने राजस्थान के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करते हुए 41 नामों पर मुहर लगाई है।

पार्टी की ओर से किए एक ट्वीट के अनुसार, केंद्रीय चुनाव समिति ने इन नामों पर स्वीकृति प्रदान की है। इसमें सात मौजूदा सांसदों के नाम शामिल किए गए हैं।

सूची के अनुसार, गंगानगर से जयदीप बियाणी, भादरा से संजीव बेनीवाल, डूंगरगढ़ से ताराचंद सारस्वत, सुजानगढ़ से संतोष मेघवाल, झुंझुनूं से बबलू चौधरी, मंडावा से नरेंद्र कुमार (सांसद), नवलगढ़ से विक्रम सिंह जाखल को टिकट दिया गया है।

भाजपा ने उदयपुरवाटी से शुभकरण चौधरी, फतेहपुर से श्रवण चौधरी, लक्ष्मणगढ़ से सुभाष मेहरिया, दांतारामगढ़ से गजानंद कुमावत, कोटपूतली से हंसराज पटेल गुर्जर, दूदू से डॉ. प्रेमचंद बैरवा, झोटवाड़ा से राज्यवर्धन राठौड़ (सांसद), विद्याधर नगर से दीया कुमारी (सांसद), बस्सी से चंद्रमोहन मीणा, तिजारा से बाबा बालकनाथ, बानसूर से देवीसिंह शेखावत, अलवर ग्रामीण से जयराम जाटव, नगर से जवाहर सिंह बेडम, वैर से बहादुर सिंह कोली, हिंडौन से राजकुमारी जाटव, सपोटरा से हंसराज मीणा पर भरोसा जताया है।

वहीं, बांदीकुई से भागचंद डाकरा, लालसोट से रामबिलास मीणा, बामनवास से राजेंद्र मीणा, सवाईमाधोपुर से डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (सांसद), देवली-उनियारा से विजय बैंसला, किशनगढ़ से भागीरथ चौधरी (सांसद), केकड़ी से शत्रुघ्न गौतम, बिलाड़ा से अर्जुन लाल गर्ग, बायतू से बालाराम, सांचोर से देवजी पटेल (सांसद) को टिकट दिया गया है।

इसी प्रकार खेरवाड़ा से नानालाल आहरी, डूंगरपुर से बंसीलाल कटारा, सागवाड़ा से शंकर डेचा, चोरासी से सुशील कटारा, बागीदौरा से कृष्णा कटारा, कुशलगढ़ से भीमाभाई डामौर, मांडल से उदयलाल भडाणा और सहाडा से लादूलाल पितलिया को टिकट दिया गया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News