दिल्लीवासियों को उनके हाल पर छोड़कर अवसरवादी गठबंधन की बैठक में बेंगलूरु गए केजरीवाल: भाजपा

वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया

दिल्लीवासियों को उनके हाल पर छोड़कर अवसरवादी गठबंधन की बैठक में बेंगलूरु गए केजरीवाल: भाजपा

उन्होंने कहा कि अवसरवादी गठबंधन बेंगलूरु में मिल रहा है

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर खूब शब्दबाण छोड़े। 

रविशंकर प्रसाद कहा कि वर्तमान में दिल्ली के लोग बाढ़ के पानी से परेशान और बेहाल हैं। उन्हें पीने का पानी तक नहीं मिल रहा, लेकिन केजरीवाल दिल्लीवासियों को उनके हाल पर छोड़कर अवसरवादी गठबंधन की बैठक में शामिल होने बेंगलूरु चले गए हैं।

रविशंकर प्रसाद कहा कि केजरीवाल हर बात के लिए केंद्र सरकार पर दोषारोपण करते रहते हैं। हम उनसे पूछते हैं कि आपने क्या किया? कांग्रेस इस मामले पर चुप है। क्या अवसरवादी गठबंधन इस हद तक चला जाएगा?

रविशंकर प्रसाद कहा कि बंगाल हिंसा में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ वामपंथियों और कांग्रेस के भी कार्यकर्ता मारे गए। लेकिन बंगाल हिंसा पर कांग्रेस और सीताराम येचुरी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

रविशंकर प्रसाद कहा कि सांसदों की एक टीम मेरी अध्यक्षता में वहां (बंगाल) हिंसा की जांच करने गई थी। वहां जाकर हमें पता चला कि लोगों को धमकी दी गई कि नामांकन नहीं करने देंगे, अगर नामांकन हो गया तो प्रचार नहीं करने देंगे, बच्चों को उठा लेंगे। प्रचार करोगे तो वोटिंग के दिन वोट नहीं डालने देंगे, अगर जीत गए तो सर्टिफिकेट नहीं देंगे और अगर सर्टिफिकेट दे दिया तो जबरन टीएमसी में शामिल कर लेंगे।

रविशंकर प्रसाद कहा कि दिल्ली में बाढ़ में डूबे लोगों पर, बंगाल में लोकतंत्र की हत्या, तानाशाही और निरंकुशता पर कांग्रेस और सीपीआई एवं सीपीएम खामोश हैं। अब यही अवसरवादी गठबंधन बेंगलूरु में मिल रहा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News