‘पुष्पा 2 द रूल’ का पोस्टर देखते ही होगा फायर का अहसास

असल में पोस्टर दिखने में हटकर है

‘पुष्पा 2 द रूल’ का पोस्टर देखते ही होगा फायर का अहसास

यह देश में इतिहास रचने के लिए तैयार है

मुंबई/दक्षिण भारत। पिछले कुछ दिनों से देश में पुष्पा का जादू देखने को मिल रहा है। दरअसल, निर्माताओं ने दर्शकों को एक वीडियो एसेट के साथ उत्साहित कर दिया है, जिसने पुष्पा की तलाश पर नई बातचीत को बढ़ावा दिया है। सात अप्रैल को शाम 4.05 बजे एक बड़ी घोषणा के लिए जनता का ध्यान आकर्षित करने के बाद, निर्माता पुष्पा 2 द रूल के पोस्टर के साथ यहां हैं और यह आपके सोच से कहीं आगे है।

लंबे इंतजार के बाद, वह दिन आ गया है, और पुष्पा 2 द रूल का पोस्टर आखिरकार जारी किया गया है, जो असल में पुष्पा फ्लावर नहीं, फायर है। इस बात को हर मायने में सही ठहराता है। पोस्टर में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पराज को सबसे ऊपर दिखाया गया है। यह बहुत अलग और अनोखा पोस्टर दिखने में असल में हटकर है और कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने के नाते, पुष्पा 2 द रूल के निर्माताओं ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह देश में इतिहास रचने के लिए तैयार है।

पुष्पा 2 द रूल सुकुमार द्वारा निर्देशित है, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मिथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News