नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंदः शाह

अमित शाह ने बिहार के नवादा में जनसभा संबोधित किया

नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंदः शाह

शाह ने कहा कि कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी ... अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बनने का विरोध करते थे

नवादा/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के नवादा में जनसभा संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि बिहार में जल्द ही शांति की स्थापना हो। मैंने सुबह राज्यपाल को फोन किया तो लल्लन सिंह बुरा मान गए कि आप क्यों बिहार की चिंता करते हैं। अरे भाई! मैं देश का गृहमंत्री हूं और बिहार की कानून व्यवस्था भी देश का एक हिस्सा है।

शाह ने कहा कि बिहार की सरकार बुरी नीयत और बुरी नीति की सरकार है। भ्रष्टाचार का बी, अराजकता का ए और दमन का डी - इन तीनों से मिलकर यह सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है।

शाह ने कहा कि मैं एक बात स्पष्ट कर देता हूं कि चुनाव के परिणामों के बाद नीतीश बाबू और लल्लन बाबू को भाजपा में वापस नहीं लिया जाएगा। नीतीश बाबू और लल्लन बाबू के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं। 

शाह ने कहा कि जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद, इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर तय नहीं कर सकती।

शाह ने कहा कि नीतीश बाबू, आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं, लेकिन जिस यूपीए में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया? 

शाह ने कहा कि साल 2009 से 2015 में बिहार को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपए का बजट केंद्र ने दिया था और साल 2014 से 2019 में मोदी ने 50 हजार करोड़ रुपए से बढ़ाकर 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपए बिहार को देने का काम किया है।

शाह ने कहा कि कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी ... अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बनने का विरोध करते थे। मोदी ने एक दिन सुबह श्रीराम मंदिर का शिलान्यास कर दिया और आसमान से भी ऊंचा राम मंदिर बनने की शुरूआत हो गई है।

शाह ने कहा कि आज समग्र बिहार चिंता कर रहा है। बिहार शरीफ में आग लगी है, सासाराम में आग लगी है। साल 2024 में मोदी को पूर्ण बहुमत दीजिए और साल 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए, इन दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम भाजपा करेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

छग के अगले मुख्यमंत्री विष्णुदेव के बारे में अमित शाह ने पहले ही दे दिए थे ये संकेत छग के अगले मुख्यमंत्री विष्णुदेव के बारे में अमित शाह ने पहले ही दे दिए थे ये संकेत
Photo: twitter.com/BJP4CGState
आदिवासी परिवार का बेटा अब बनेगा छग का सीएम, यहां जानिए विष्णुदेव साय के बारे में खास बातें
हो गया ऐलान, विष्णुदेव साय होंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री
अनुच्छेद 370 निरस्त करने को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सोमवार को फैसला सुनाएगा उच्चतम न्यायालय
मायावती ने अपना 'उत्तराधिकारी' घोषित किया
साल 2022 में महिलाओं पर एसिड हमले के सबसे ज्यादा मामले बेंगलूरु में दर्ज हुए!
कर्नाटक उच्च न्यायालय सोमवार से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग फिर से शुरू करेगा