कोई भी भ्रष्टाचारी हो, उसको यह अहसास हो कि कानून का डंडा कितना मजबूत है: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया

कोई भी भ्रष्टाचारी हो, उसको यह अहसास हो कि कानून का डंडा कितना मजबूत है: भाजपा

'जब भ्रष्टाचारी पकड़े जाते हैं तो यह कभी भी उस मुद्दे पर बात नहीं करते हैं'

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जितने क्षेत्रीय दल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और जिन पर जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं तो वो कभी विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, कभी इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं। सारे भ्रष्टाचारी पकड़े जा रहे हैं, बारी बारी।

भाटिया ने कहा कि नीतीश कुमार को जनता पलटूराम इसीलिए कहती है। नीतीश जी, क्या आपने मांग नहीं की थी कि लालू यादव, राबड़ी और तेजस्वी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और इन पर कार्रवाई होनी चाहिए? लेकिन आज जब यह कार्रवाई हो रही है तो आप तथ्यों पर बात क्यों नहीं कर रहे।

भाटिया ने कहा कि न्यायालय ने सही कहा है कि मनीष सिसोदिया से हिरासत में पूछताछ जरूरी है। शर्मनाक गतिविधियों को आगे बढ़ाने में मनीष सिसोदिया का हाथ है और वे भ्रष्टाचार के 'नशे' में बुरी तरह डूबे हुए हैं।

भाटिया ने कहा कि आज जनता की उम्मीद यह है कि कोई भी भ्रष्टाचारी हो, उसको यह अहसास हो कि कानून का डंडा कितना मजबूत है। जब भ्रष्टाचारी पकड़े जाते हैं तो यह कभी भी उस मुद्दे पर बात नहीं करते हैं। अंदर से ये भी जानते हैं कि इन्होंने भ्रष्टाचार किया है।

भाटिया ने कहा कि के कविता जी, आपको यह जनता को बताना ही होगा कि आपका इंडो स्पिरिट्स से कोई लेना-देना है या नहीं? मैं स्पष्ट कर दूं, कोई भी भ्रष्टाचारी कानून से ऊपर नहीं है और कानून पूरी मजबूती से अपना काम करेगा।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News