भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल

पंत को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल

पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है

नई दिल्ली/भाषा। भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें कई चोट आई हैं।

Dakshin Bharat at Google News
पंत (25) के करीबी सूत्रों ने बताया कि रूड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है।

सूत्र ने कहा, जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।

पंत को श्रीलंका के खिलाफ आगामी शृंखला से बाहर रखा गया है, क्योंकि उन्हें फरवरी में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले दमखम और अनुकूलन कार्यक्रम के लिए एनसीए में शामिल होना है।

उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। पंत ने मीरपुर में दूसरे टेस्ट में 93 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी।

डीडीसीए के सचिव सिद्धार्थ साहिब सिंह ने एक बयान में कहा, हम सभी चिंतित हैं, लेकिन शुक्र है कि उनकी हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 2,271 रन बनाए हैं। उन्होंने 30 वनडे और 66 टी-ट्वेंटी में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download