कांग्रेस-आप पर नड्डा का हमला: ये चकमा देने वाले लोग, 'फसली बटेरों' से सतर्क रहना है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गुजरात के दाहोद में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस-आप पर नड्डा का हमला: ये चकमा देने वाले लोग, 'फसली बटेरों' से सतर्क रहना है

किसानों को खेत तक पानी मिल सके, इसके लिए 25 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे

दाहोद/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुजरात के दाहोद में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि 20 साल पहले इस इलाके में पानी की समस्या थी, स्कूल-कॉलेज और स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव था, लेकिन आज आपके क्षेत्र में सब उपलब्ध है। यह है बदलती तस्वीर भारत की ... यह है बदलती तस्वीर दाहोद की।

नड्डा ने कहा कि गुजरात में हम 'वन बंधु कल्याण योजना' के तहत एक लाख करोड़ रुपए खर्च कर आपके विकास के लिए कार्य करेंगे। हमने आठ नए मेडिकल कॉलेज और 10 नर्सिंग कॉलेज खोलने का भी फैसला किया है।

नड्डा ने कहा कि किसान भाइयों को खेत तक पानी मिल सके, इसके लिए हम 25 हजार करोड़ रुपए खर्च करने वाले हैं। साथ ही मंडियों को भी विकसित करने का कार्य किया जाएगा, ताकि किसानों को लाभ दिया जा सके।

नड्डा ने कहा कि जनजाति के लिए अलग मंत्रालय बनाया तो अटलजी ने बनाया, जनजाति गौरव दिवस मनाया तो नरेंद्र मोदी ने मनाया और देश का राष्ट्रपति एक जनजाति महिला को बनाया तो हमने बनाया। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जनजातियों व आदिवासियों के लिए केवल घड़ियाली आंसू बहा रही हैं।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की बात करें तो ... ये ऐसी पार्टियां हैं, जो सिर्फ चुनाव में दिखती हैं और चुनाव के बाद गायब हो जाती हैं। चुनाव के बाद अगर कोई सेवा के लिए बचता है तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बचते हैं।

नड्डा ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी सरकार बनाने आई थी, लेकिन अब इसका आकार भी बचेगा या नहीं ... यह तो 8 तारीख के बाद ही पता चलेगा। ये चकमा देने वाले लोग हैं, इन 'फसली बटेरों' से आपको सतर्क रहना है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News