रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ इस तारीख को होगी रिलीज

रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ इस तारीख को होगी रिलीज

फिल्म का निर्माण मोनिशा अडवानी, मधु भोजवानी और निखिल अडवानी के एम्मे एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज ने किया है


मुंबई/भाषा। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ अगले साल 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित, एक पूरे देश के खिलाफ मां के संघर्ष की कहानी है जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बच्चों और मानवाधिकारों को हिला कर रख दिया।

फिल्म का निर्माण मोनिशा अडवानी, मधु भोजवानी और निखिल अडवानी के एम्मे एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज ने किया है। दोनों प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

पोस्ट में कहा गया है, ‘सभी परेशानियों के बावजूद इस मां को सभी के लिए लड़ना होगा तथा अपने बच्चों के लिए और मजबूत होना होगा। एक सच्ची कहानी पर आधारित ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ 20 मई 2022, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

इस फिल्म का निर्देशन ‘मेरे डैड की मारुति’ की आशिमा छिब्बर ने किया है। बड़े पर्दे पर मुखर्जी की आखिरी फिल्म नवंबर में रिलीज हुई यशराज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली2’ है।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'हार रहे उम्मीदवारों को जिताया' ... पाक के चुनावों में 'धांधली' के आरोपों पर क्या बोला अमेरिका? 'हार रहे उम्मीदवारों को जिताया' ... पाक के चुनावों में 'धांधली' के आरोपों पर क्या बोला अमेरिका?
वॉशिंगटन/इस्लामाबाद/दक्षिण भारत। अमेरिका ने कहा है कि पाकिस्तान के हालिया चुनावों में 'हस्तक्षेप या धोखाधड़ी' के आरोपों की देश के...
क्या 'इंडि' गठबंधन में शामिल होगी कमल हासन की एमएनएम?
ट्रेडिंग के नाम पर महिला से 1.92 करोड़ रु. की ठगी, आपके पास तो नहीं आया ऐसा संदेश?
भारत-चीन ने नए दौर की सैन्य वार्ता की, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
इंडि गठबंधन में पार्टियों के बीच 'खींचतान' पर क्या बोले शरद पवार?
किसानों का प्रदर्शन: हरियाणा पुलिस की चेतावनी- जेसीबी मशीनें हटाएं, अन्यथा ...
उद्यमिता को बढ़ावा दें