देखना चाहते हैं माधवन की ‘रॉकेटरी’? यहां अपनी मनपसंद भाषा में देखें

देखना चाहते हैं माधवन की ‘रॉकेटरी’? यहां अपनी मनपसंद भाषा में देखें

'रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट' निर्देशक के तौर पर माधवन की पहली फिल्म है


मुंबई/भाषा। स्मार्टफोन ऐप सिनेडब्स के निर्माताओं ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अभिनेता आर माधवन को अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है। इस समझौते के तहत माधवन की आगामी फिल्म 'रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट' एक जुलाई से सिनेमाघरों के साथ-साथ ऐप पर भी अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

'रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट' भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नम्बी नारायण के जीवन पर आधारित है, जिन्हें जासूसी के झूठे आरोपों में फंसाया गया था।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, सिनेडब्स के जरिए उपयोगकर्ता स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर न सिर्फ 'रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट' देख सकते हैं, बल्कि उन्हें ऐप पर अपनी पसंद की भाषा में फिल्म के संवाद सुनने का विकल्प भी मिलेगा।

माधवन ने कहा कि वह सिनेडब्स से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि इस ऐप की मदद से फिल्म को किसी भी थिएटर में अपनी पसंदकी भाषा में देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा, ऐसा संभव था कि विभिन्न शहरों में रह रहे अलग-अलग भाषा बोलने वाले लोग फिल्म देखने से वंचित रह जाते। लेकिन अब सिनेडब्स के माध्यम से देश के किसी भी हिस्से के लोग अपनी पसंद की भाषा में फिल्म देख सकेंगे।

माधवन ने कहा, मैं सिनेडब्स का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं, जो फिल्म देखने के अनुभव में क्रांति लाएगा और सिने जगत में भाषा की बाधा को तोड़ने का काम करेगा।

'रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट' निर्देशक के तौर पर माधवन की पहली फिल्म है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement